भोपाल: मध्य प्रदेश निकाय चुनाव ( MP Nikay Chunav ) के लिए अंतिम चरण की वोटिंग 13 जुलाई 2022 यानी बुधवार को होने जा रही है. वोटिंग से एक रोज पहले भाजपा (BJP) ने बागियों के लिए चेतावनी जारी करते हुए कहा है कि ये आखिरी मौका है. अगर अभी भी पार्टी के लिए काम नहीं किया तो बाहर का रास्ता दिखा दिया दाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब कर 400 बागियों को पार्टी से निकाला
नगरीय निकाय चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग से ठीक पहले भाजपा ने 200 ओर बागियों को पार्टी से निष्काषित किया है. अब तक पार्टी ने प्रदेश भर में कार्रवाई करते हुए 400 बागियों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है. ये सभी कार्यकर्ता पार्टी के खिलाफ निर्दलीय मैदन में उतरे हैं या किसी अन्य प्रत्याशी का समर्थन कर रहे हैं.


प्रदेश महामंत्री ने दी चेतावनी
मध्य प्रदेश भाजपा के प्रदेश भाजपा महामंत्री  भगवान दास सबनानी ने कहा कि बगावती धारा में चल रहे नेता कार्यकर्ताओ को क्लीयर मैसेज है. आज उनके लिए आखिरी मौका है वो आज पार्टी के लिए काम करें वरना कल उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा.


बड़ी संख्या में बागी हो गए थे नेता
बता दें मध्य प्रदेश में निकाय और पंचायत चुनाव के ऐलान के बाद से ही राजनीतिक पार्टियों में बागावत के सुर तेज हो गए थे. अपने समर्थकों या खुद को टिकट नहीं मिलने पर बड़ी संख्या में नेताओं ने पार्टी छोड़ किसी और पार्टी का दामन थाना था या खुद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतर गए थे. ऐसे बागियों पर भाजपा लगातार कार्रवाई कर रही थी.


LIVE TV