आशीष श्रीवास/प्रमोद शर्मा/भोपालः मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर लोकतंत्र का अपमान करने का आरोप लगाया है. सीएम शिवराज सिंह आज निकाय चुनाव के लिए प्रचार करने बालाघाट पहुंचे. यहां अपने संबोधन में सीएम ने कहा कि कमलनाथ ने लोकतंत्र में मतदान ना कर लोकतंत्र का अपमान किया है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति करती है. आतंकवाद और तुष्टीकरण को बढ़ावा देने का काम कांग्रेस ने किया है लेकिन भाजपा कभी तुष्टीकरण और आतंकवाद की समर्थक नहीं रही है. मुख्यमंत्री ने बूढ़ी आईटीआई से इतवारी गंज मंडी तक बालाघाट में रोड शो किया और इसके बाद इतवारी गंज मंडी में एक जनसभा की. सीएम ने लोगों से भाजपा प्रत्याशियों को जिताने की अपील की.   


बता दें कि इससे पहले भोपाल में मीडिया से बात करते हुए सीएम ने कहा कि 'मैं आज एक बात बता रहा हूं कि मैंने पहले अपने गांव में जाकर वोट डाला. कांग्रेस के नेता, पूर्व मंत्री कमलनाथ जगह-जगह जनता से कह रहे हैं कि कांग्रेस को वोट दीजिए लेकिन कमलनाथ ने खुद वोट नहीं डाला है'. 


सीएम ने तंज कसते हुए कहा कि 'कमलनाथ जी कांग्रेस से जो खड़ा था, उसी को वोट दे देते. क्या कांग्रेस में तुम्हारा इंटरेस्ट खत्म हो गया है. तुम ऐसे लाड साहब कि वोट डाले तो जनता डाले, गरीब डाले, किसान डाले. माताएं डालें और हम तो बड़े आदमी हैं राज करेंगे! ये कमलनाथ जी ने लोकतंत्र का अपमान किया है. इसे जनता सहन नहीं करेगी'.