मनीष पुरोहित/मंदसौर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की अधिसूचना जारी हो चुकी है. निर्धारित समय पर चुनाव होने हैं लेकिन चुनाव से पहले ही अपनी समस्याओं के समाधान की मांग पर अड़े कुछ कॉलोनीवासी चुनाव के बहिष्कार की बात कर रहे हैं. मंदसौर के वार्ड नम्बर-4 सूर्यांश विहार निवासियों ने चुनाव में मतदान के बहिष्कार का पोस्टर लगाया है और समस्याओं का समाधान ना होने पर मतदान में भाग न लेने की बात कही है. मामला सामने आने के बाद जिम्मेदार अधिकारी अब समस्या के निराकरण की बात कहते दिखाई दे रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

CG 10th 12th Result 2022: जारी हुए ओपन बोर्ड 10वीं-12वीं परीक्षा के नतीजे, ऐसे करें चेक


दरअसल वार्ड नम्बर 4 की निवासी कशिश धीरवानी का कहना हैं कि लगभग 3 साल से वार्ड के सूर्यांश परिसर के निवासी ड्रेनेज के पानी के निकास को लेकर परेशान है. कॉलोनी में गंदगी पसरी रहती है. जिसको लेकर कई बार जिम्मेदार अधिकारियों से गुहार लगा दी गई है, लेकिन अभी तक समस्या का निराकरण नहीं हुआ है. 


निवासियों ने की बहिष्कार की घोषणा 
इसी समस्या को लेकर वार्ड के निवासियों ने चुनाव के बहिष्कार की घोषणा की है, और इसका एक पोस्टर भी लगाया है. यदि समस्या का समाधान नहीं होता है तो ना तो नेताओं को प्रचार के लिए कॉलोनी में घुस नहीं दिया जाएगा ना ही चुनाव में मतदान किया जाएगा.


नगर निकाय चुनावः इस मांग को लेकर हाईकोर्ट में दायर हुई याचिका, जानिए क्या है मामला


अधिकारी दे रहे आश्वासन
मामला संज्ञान में आने के बाद मुख्य नगरपालिका अधिकारी प्रेम कुमार सुमन रक्षात्मक मुद्रा में नजर आए और अधिकारियों को भेज कर जल्द ही कॉलोनी वासियों की समस्याओं के निराकरण का आश्वासन देते दिखाई दिए.