नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश में कल पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election Results) के पहले चरण का मतदान पूरा हो गया. सरपंच के नतीजे कल देर रात तक आ गए. इस बार के पंचायत चुनाव में मतदाताओं ने युवाओं पर भरोसा जताया है, कई पंचायतों में युवा सरपंच चुने गए हैं. नरसिंहपुर जिले के ठुटी ग्राम पंचायत में भी ग्रामीणों ने युवा सोच पर भरोसा जताया और 28 साल की इंजीनियर आकांक्षा पटेल को सरपंच चुना. आकांक्षा ने 377 वोटों से जीत दर्ज की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बधाई देने वालों का लगा तांता 
नरसिंहपुर जिले ठुटी गांव में 28 साल की आकांक्षा पटेल ने सरपंच बनकर इतिहास रच दिया. उन्होंने बीई-आईटी की पढ़ाई करने के बाद वापस गांव लोटकर सरपंच प्रत्याशी के रूप में चुनावी मैदान में उतरी थीं, जहां उन्हें जीत मिली, जीत के बाद आकांक्षा पटेल के घर के बाहर बधाई देने वालों का तांता लगा है. 


सरपंच पद पर जीत दर्ज करने के बाद आकांक्षा ने कहा कि सरपंच बनने के बाद अब उनका पूरा फोकस गांव के विकास पर रहेगा. उन्हें इंजीनियर की फील्ड का जो अनुभव है वह उसका पूरा इस्तेमाल गांव के विकास में करेगी. गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य और ग्रामीणों को घर दिलाना उनका पहला कर्तव्य है. 


खास बात यह है कि आकांक्षा गांव की सरपंच बनने के साथ-साथ लॉ की पढ़ाई भी जारी रखेगी. वहीं युवा नेतृत्व का गांव में सरपंच बनने के बाद लोगों को भी गांव के विकास की उम्मीद है. जबकि आकांक्षा ने भी गांव के विकास की बात कही है. ऐसे में नरसिंहपुर जिले की ठुटी ग्राम पंचायत की चर्चा पूरे जिले में हैं. 


WATCH LIVE TV