संजय लोहानी/सतनाः मध्य प्रदेश के सतना में पंचायत चुनाव (Panchayat Election) के मतदान के दौरान हंगामा होने की खबर सामने आयी है. दरअसल सतना जिले की सोहावल जनपद के शेरगंज मतदान केंद्र पर प्रत्याशियों ने पीठासीन अधिकारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल प्रत्याशियों का आरोप है कि पीठासीन अधिकारी एक प्रत्याशी के पक्ष में काम कर रहे हैं. हंगामे के बीच भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पीठासीन अधिकारी पर आरोप
आरोप है कि पीठासीन अधिकारी सतेंद्र सिंह की बहन जनपद सदस्य पद की प्रत्याशी हैं. सतेंद्र सिंह मतदाताओं को सूखी स्याही लगी सील दे रहे हैं और बाद में उसमें स्याही लगाकर खुद ही बैलेट पेपर पर बहन के चुनाव चिन्ह पर निशान लगा रहे हैं. जब इसकी जानकारी अन्य प्रत्याशियों को हुई तो उन्होंने इसकी शिकायत कलेक्टर से की है. 


साथ ही प्रत्याशियों और उनके प्रतिनिधियों ने मतदान केंद्र क्रमांक 191 पर चुनाव रोकने की मांग करते हुए नारेबाजी शुरू कर दी. प्रत्याशियों ने पीठासीन अधिकारी को मतदान केंद्र से बाहर भी निकाल दिया. मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार ने पीठासीन अधिकारी से पूछा कि क्या वाकई उनकी रिश्तेदार चुनाव लड़ रहीहै तो जवाब में पीठासीन अधिकारी ने बताया कि उन्हें पहले इसकी जानकारी नहीं थी. फिलहाल प्रत्याशी पीठासीन अधिकारी को बदलने की मांग करते हुए हंगामा कर रहे हैं.