भोपाल/प्रिया पांडे: कुछ महीनों में प्रदेश में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में हर छोटी-बड़ी घटनाओं और कार्यक्रमों को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है. यही कारण है कि अब MP PCC चीफ कमलनाथ के गढ़ में होने वाली बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री की कथा को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं हो रही हैं. 5 अगस्त से धीरेंद्र शास्त्री की कथा शुरू होने वाली है. इससे पहले सांसद और कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने एक वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में उन्होंने लोगों को कथा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नकुल का जय सिया राम: नकुलनाथ ने अपना वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा- जय सियाराम.छिंदवाड़ा के सभी धर्म प्रेमियों को मेरा नमस्कार. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि अगस्त महीने के 5, 6 और 7 तारीख को परम पूज्य पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी ( बागेश्वर धाम सरकार ) का भव्य कथा सिमरिया मंदिर में होने जा रहा है. मैं आप सभी छिंदवाड़ावासियों को इस भव्य कथा में आमंत्रित करता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप सब इस कथा में शामिल होकर कथा का आनंद जरूर लेंगे. जय सियाराम जी. जय हनुमान जी. जय बागेश्वर धाम जी. 


सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज
धीरेंद्र शास्त्री की कथा के आयोजन के लिए कथा के लिए व्यापक तैयारियां की जा रही है. इसके अलावा पहले ही कमलनाथ छिंदवाड़ में हनुमान जी की बड़ी प्रतिमा बनवा चुके हैं. कर्नाटक चुनाव के MP में भी हनुमान पॉलिटिक्स काफी चर्चाओं में थी. इसके बाद एक बार फिर कमलनाथ के गढ़ में हनुमान कथा होना और नकुलनाथ के वीडियो को लेकर माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस  हिंदुत्व कार्ड खेलने जा रही है क्योंकि हार्ड हिंदुत्व के सबसे प्रमुख चेहरों में  पंडित धीरेंद्र शास्त्री भी एक प्रमुख चेहरा माने जाते हैं.


ये भी पढ़ें-  इन राशि वालों की किस्मत में होता है सच्चा प्यार, जीवन में कभी नहीं छोड़ते साथ


3 दिन होगा कथा का आयोजन
धीरेंद्र शास्त्री 5 अगस्त से 7व अगस्त तक कथा करेंगे. आयोजन स्थल पर 2.50 लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. साथ ही लगभग 30 हजार महिलाएं कलश यात्रा में शामिल होंगी. 6 अगस्त को दोपहर 12 से 2.30 बजे तक दिव्य दरबार लगेगा. 3 दिन भोजन की व्यवस्था होगी. साथ ही खाने के लिए अलग से पंडाल बनाया गया है.