मध्य प्रदेश में कलेक्टरों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता लगातार आमने-सामने हैं. पहले पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने कलेक्टरों पर बयान दिया था, जिस पर सीएम मोहन यादव ने पलटवार किया था. वहीं अब नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने एक जिले के कलेक्टर पर बड़ा बयान दिया, जिस पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने जवाब दिया है. जिससे यह देखा जा रहा है कि प्रदेश की सियासत में प्रशासनिक अधिकारियों के लेकर फिलहाल बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उमंग सिंघार ने कलेक्टर और अधिकारियों को घेरा 


दरअसल, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कांग्रेस की किसान न्याय यात्रा के दौरान अलीराजपुर जिले में कलेक्टरों और अधिकारियों को घेरा था. उन्होंने कहा जो भी अधिकारी और कलेक्टर बीजेपी और आरएसएस की तरफदारी करते हैं उन्हें बीजेपी और आरएसएस का झंडा उठाने का शायद ज्यादा ही शौक है. इसलिए आप लोग शाखा में जाओ क्योंकि कलेक्टरी करने की जरुरत नहीं है. आपको जनता की सेवा करने के लिए भेजा गया है, उन्होंने अलीराजपुर जिले के कलेक्टर पर भी निशाना साधा था. सिंघार के इस बयान पर सियासत गर्मा गई. 


ये भी पढ़ेंः पंडित धीरेंद्र शास्त्री की मांग, तिरुपति मंदिर के लड्डू में चर्बी मिलाना षड्यंत्र, मिले फांसी की सजा


वीडी शर्मा का पलटवार 


जब इस मामले में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा 'दलाली तो कांग्रेस की सरकार में होती थी, इसलिए उन्हें यही सब दिखाई देता है. उमंग सिंघार ने 15 महीने की सरकार में किसको दलाल बताया था, उमंग सिंघार ने खुद दिग्विजय सिंह को दलाल और शराब माफिया बताया था. इसलिए अपने कार्य व्यवहार का ध्यान रखें. यह सब आपकी सरकारों में ही होता था उन्हें याद करना चाहिए. लेकिन भाजपा की संवेदनशील सरकार है जो गलत काम करता है कार्रवाईं होती है.' वीडी शर्मा के पलटवार के बाद बीजेपी और कांग्रेस के नेता सीधे आमने-सामने आ गए हैं. 


दरअसल, कांग्रेस इन दिनों प्रदेश के सभी जिलों में किसान न्याय यात्रा निकाल रही है. तो बीजेपी का सदस्यता अभियान भी लगातार तेजी से आगे बढ़ रहा है. यात्रा के दौरान जहां कांग्रेस के सभी नेताओं के निशाने पर बीजेपी की सरकार है, लेकिन वह स्थानीय अधिकारियों पर भी लगातार आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अब बीजेपी भी पलटवार करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही, जिससे फिलहाल मध्य प्रदेश में प्रशासनिक अधिकारियों पर जमकर सियासत हो रही है. 


ये भी पढ़ेंः खाना नहीं खा पाए कैलाश विजयवर्गीय, तिरुपति मंदिर के लड्डूओं से जुड़ा है मामला


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!