Mp Crime News: मप्र के रीवा (Rewa District) जिले के मनगवां बस्ती में मां - बेटे की आग से हुई मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. आपको बता दें कि पुलिस को सूचना दी गई की आग लग गई है. सूचना के बाद पंहुची पुलिस (Rewa Police) को बताया गया कि महिला और मासूम की मौत आग लगने की वजह से हुई है, पहले कहा गया कि बंद कमरे में आग लगी थी उसके बाद कहा गया कि रसोई के सिलेंडर में आग लगी थी. लेकिन जिस मकान में आग लगी थी वो कच्चा मकान था जहां पर न तो गैस सिलेंडर था न ही रसोई. बयान के बाद पुलिस को परिजनों के ऊपर संदेह हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बंद कमरे में कैसे पंहुचे परिजन 
घटना के बाद दिए गए बयान में कहा गया कि बंद कमरे में आग लगी थी. जिसके बाद सवाल उठता है कि जब कमरा बंद था तो आखिर घर के अन्य सदस्य अंदर तक कैसे पंहुचे. इसके अलावा कहा गया कि आग सिलेंडर की वजह से लगी लेकिन पुलिस को अंदर सिलेंडर सुरक्षित मिला. इसके बाद से परिजनों की भूमिका पर लगातार पुलिस को संदेह हो रहा है कि आखिर महिला की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या की.


हत्या या आत्महत्या 
महिला की हत्या की गई या फिर उसने आत्महत्या कर ली इसकी स्थिति अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. आपको बता दें कि घटना का निरीक्षण करने के बाद पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की हकीकत पता चल पाएगी. परिजनों के बयान और घटना की जगह का निरीक्षण करने के बाद ऐसा दावा किया जा रहा है कि मामला 80 प्रतिशत आत्महत्या का है जबकि 20 प्रतिशत हत्या की भी स्थिति बन सकती है. फिलहाल अभी ये पता नहीं चल पाया है मृतिका का पति पुलिस के गिरफ्त में है.