रीवा/मंदसौर: मध्यप्रदेश में दो अलग-अलग सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई, और 4 गंभीर रुप से घायल हो गए. पहला मामला रीवा जिले का है, जहां एक ट्रैक्टर चालक ने कोचिंग जा रहे नाबालिग छात्र को रौंद दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दूसरा मामला मंदसौर से सामने आया है. जहां एक कार एक्सीडेंट में एक बच्चे समेत तीन की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि रीवा जिले के गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत टीकर गांव के पास घर से कोचिंग जा रहे एक नाबालिग छात्र की धान से ओवरलोड तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया. हादसे में छात्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद से ही ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी. घटनास्थल पर ही परिजनों ने आक्रोश में आकर चक्का जाम कर दिया और फरार ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. फिलहाल पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर जाम खुलवा दिया है और फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है.


तवा बांध की सुरक्षा लाठियों और डंडे के भरोसे, आज तक कोई सशस्त्र बल तैनात नहीं हुआ


चक्का जाम की हुई कोशिश
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने आक्रोश में आकर चक्का जाम लगा दिया. इसके बाद पुलिस ने समझाइश देकर जाम खुलवा दिया है और फरार चालक की तलाश में जुटी हुई है. छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए गोविंदगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवा दिया है. मामले को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि घटना की जानकारी लगते ही मौके पर स्थानीय पुलिस बल पहुंच गया था. इस दौरान परिजनों ने चक्का जाम लगाने का प्रयास किया था लेकिन पुलिस ने समझाइश देकर जाम को खुलवा दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया है. फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश पुलिस कर रही है.


सड़क हादसा 3 की मौत, चार घायल
मध्यप्रदेश के मंदसौर थाना क्षेत्र में एक कार एक्सीडेंट में एक बच्चे समेत तीन की मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल है. घायलों को जिला चिकित्सालय मंदसौर लाया गया है. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है. घायल और मृतक नीमच जिले के मनासा के रहने वाले हैं. जो कि एक मानता के कार्यक्रम में रतलाम जिले के ढोढर गए थे और वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ. मृतक में अयान पिता नवीन (5 साल),  नितेश श्यामलाल (36), पूजा (35). जबकि घायलों में वंदना पति अशोक (35)  उमा पति पंकज (45),  काजल पति प्रकाश (28) और  मुन्नी पति मुकेश (40) वर्ष हैं.