भोपाल। फिल्म काली पर विवाद बढ़ता जा रहा है. टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर एफआईआर दर्ज हो चुकी है, तो फिल्म की मेकर लीना मणिमेकलाई को भी लुक आउट नोटिस जारी हो चुका है. वहीं अब मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर के सीईओ को भी एक पत्र लिखा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्विटर को लिखा पत्र 
नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर के सीईओ को लिखे पत्र में लिखा कि ''शरारती तत्व सस्ती लोकप्रियता और त्वरित सफलता की चाह में धार्मिक विषयों पर ऐसी टीका टिप्पणी या चित्रण ट्विटर के माध्यम से करते हैं जो अवांछनीय होने के साथ-साथ सामाजिक समरसता बिगाड़ने और धर्म विशेष की भावनाओं को आहत करने का काम करती हैं. इस प्रकार की विषयवस्तु का ट्विटर पर प्रसारित होने से पहले परीक्षण किया जाए और आपत्तिजनक होने पर उसे ट्विटर पर ना डाला जाए.''


अकाउंट भी प्रतिबंधित किया जाए
''गृह मंत्री ने पत्र में लिखा इस प्रकार की सामग्री को बार-बार ट्विटर के माध्यम से समाज में फैलाने की कोशिश का करने वालों को चिन्हित किया जाए, जबकि ऐसे लोगों का अकाउंट भी प्रतिबंधित किया जाए, क्योंकि इससे समाज में परेशानियां बढ़ती हैं.'' बता दें कि कल ही नरोत्तम मिश्रा ने ट्विटर को पत्र लिखने की बात कही थी. 


किस वजह से शुरू हुआ विवाद 
बता दें 2 जुलाई को फिल्म मेकर लीना मणिमेकलई ने अपनी डॉक्यूमेंट्री फिल्म ''काली'' का पोस्टर शेयर किया था. उन्होंने बताया था कि इस डॉक्यूमेंट्री को कनाडा फिल्म्स फेस्टिव में लॉन्च किया गया है. पोस्टर में मां काली के हाथ में सिगरेट है. सिर्फ इतना ही नहीं इस पोस्टर में मां काली के एक हाथ में त्रिशूल और दूसरे हाथ में एलजीबीटीक्यू समुदाय का झंडा भी नजर आ रहा है. 


ये भी पढ़ेंः MP निकाय चुनाव: 18 जुलाई को होने वाली मतगणना की बदली जा सकती है तारीख


WATCH LIVE TV