Neemuch Crime News: नीमच जिले में दो बदमाशों ने करीब सात बैंकों में लूट की थी. लेकिन अब पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. लगभग 20 दिन पहले नीमच के चिताखेड़ा गांव के ग्रामीण बैंक में फायरिंग कर 71 हजार 660 रुपये नगदी लूट कर दो बदमाश फरार हो गए थे. तब से ही नीमच पुलिस इन दोनों की तलाश में थी. पुलिस को कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार उनका सुराग मिला और फिर दोनों को गिरफ्तार किया गया. पूछताछ में पता चला है कि दोनों ने सात बैंकों में लूट की थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने ऐसे लूटा था बैंक


आपको बता दें कि विगत 18 सितंबर को दिनदहाड़े दो बदमाशों ने चिताखेड़ा के बैंक में घुसकर फायरिंग की थी. बैंक में अफरा तफरी का माहौल हो गया और गोली लगने से एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए. इस दौरान बदमाश केश काउंटर पर रखे 71 हजार 660 रुपये लेकर बाइक से फरार हो गए थे. बदमाशों ने मास्क पहन रखे थे जिस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी. वहीं इस घटना के बाद हड़कंप भी मच गया था. 


ये भी पढ़ेंः MP में कलेक्टर के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी, एक दिन की छुट्टी पर कर्मचारी को निकाला


पुलिस को ऐसे मिली सफलता


नीमच एसपी अंकित जायसवाल ने प्रेस कांफ्रेंस कर पूरी घटनाक्रम का खुलासा किया, उन्होंने बताया कि, बदमाशों ने मास्क लगा रखे थे इस कारण उन्हें खोजना बड़ा मुश्किल था. फिर भी पुलिस ने हार नहीं मानी और लगातार कोशिश करते रहे. आखिरकार 500 से अधिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को इन बदमाशों के बारे में सुराग हाथ लगा. एक बदमाश की पहचान उसके जूते से हुई थी. 


राजस्थान से गिरफ्तारी 


पुलिस टीम ने राजस्थान के सवाईमाधोपुर क्षेत्र से आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से लूटी गई राशि में से 23 हजार नगदी, एक पिस्टल, एक देशी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस, एक जोड़ सोने के कान के टॉप्स और वारदात में इस्तेमाल की गई बाइक बरामद हुई है. वारदात का मास्टरमाइंड आरोपी रघु उर्फ रघुराज गुर्जर ने 7 वारदातों में अब तक 33 लाख रुपए से अधिक रुपये लूटे हैं. पुलिस ने यह भी बताया कि रघु अपने लगभग सभी वारदातों में साथी बदलता रहता था.


ये भी पढ़ेंः बेखबर MP पुलिस! भोपाल की फैक्ट्री में बन रहा था ड्रग्स,गुजरात ATS और NCB की स्ट्राइक


मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!