अजय दुबे/जबलपुर: अभिनेता शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. मध्यप्रदेश के कई शहरों में उनका विरोध किया जा रहा है. हाल ही में शाहरुख की राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश के भेड़ाघाट पर होने की चर्चा चल रही थी. खुद शाहरुख खान के भेड़ाघाट पर आने की चर्चा थी, लेकिन अब उनका यहां भी विरोध शुरू हो गया है. खुद स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी जी महाराज ने कहा कि शाहरुख की जबलपुर में एंट्री नहीं होनी चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल जबलपुर के भेड़ाघाट में शाहरुख खान की फिल्म शूटिंग और पठान मूवी का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों के समर्थन में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त गौपालन और पशु संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी जी महाराज ने भी अपनी शाहरुख की फिल्म का हो रहे विरोध का समर्थन किया है. 


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आएंगे MP! डायरेक्टर ने मांगी फिल्म शूटिंग की अनुमति


पठान का विरोध होना चाहिए
उन्होंने कहा की पठान फिल्म में फिल्म की नायिका को गेरुआ वस्त्र में दिखाया गया है. जिसमे उसके कपड़े आपत्तिजनक है. फिल्म के माध्यम से कोई आदर्श स्थापित करना चाहते हो तो ज्यादा अच्छा है, लेकिन इस तरह से नायिका के द्वारा फिल्म में भद्दा प्रदर्शन दिखाया जाए जो आपत्तिजनक है और उसका तो विरोध होना ही चाहिए.


विरोध का समर्थन
स्वामी अखिलेश्वरानंद गिरी  ने कहा कि जो लोग इसका विरोध कर रहे हैं मैं उनके समर्थन में हूं. साथ ही उन्होंने कहा कि जबलपुर के भेड़ाघाट में रिटर्न टिकट की शूटिंग का जो लोग विरोध कर रहे हैं, वह पूरी तरह से जायज है. क्योंकि फिल्मों के माध्यम से समाज को आदर्श संस्कार देने का काम भी फिल्मों का है. फिल्मों के एक्टर्स को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए. जबलपुर के लोग फिल्म रिटर्न टिकट का जो विरोध कर रहे हैं. वह बिल्कुल सही है और उन्होंने कहा कि शाहरुख खान का प्रवेश जबलपुर में नहीं होना चाहिए. सरकार ने भी संज्ञान में लिया है और मैं भी इस फिल्म का पूरी तरह से विरोध करता हूं.