North East Express Accident: बिहर के बक्सर से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है. दिल्ली से कामाख्या जा रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जानकारी के मुताबिक ट्रेन की 21 बोगियां पटरी से उतर गई. घटना स्थल पर जिला प्रशासन और पुलिस की टीम रवाना हो गई है. रेलवे ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए है. बक्सर के डीएम अंशुल अग्रवाल का कहना है, ''हमें पुष्टि मिली है कि करीब 4 लोगों की मौत हुई है.'' वहीं इस घटना में 100 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, 'दानापुर मंडल के रघुनाथपुर स्टेशन के निकट आज 21.35 बजे आनंद विहार टर्मिनल से चलकर कामाख्या जाने वाली गाड़ी संख्या 12506 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए.'


21 बोगियां पटरी से  उतरी



रेलवे ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर



नॉर्थ ईस्ट फ्रंटियर रेलवे ने इस बीच हेल्पलाइन नंबर जारी किया है.
पटना-  9771449971
दानापुर- 8905697493,
आरा- 8306182542 और कंट्रोल रूम का नंबर 7759070004 है. 


बताया जाता है कि रेल दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन से अपने गंत्वय कामख्या की ओर जा रही थी. ये हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेन बक्सर जंक्शन से यह ट्रेन आरा के लिए रवाना हुई थी. इस घटना में कितने लोग हताहत हुए हैं, जानकारी ली जा रही है. 


बक्सर से 10 से ज्यादा एंबुलेंस रवाना
इस हादसे के बाद कई यात्रियों के फंसे होने की आशंका की जा रही है. रात होने की वजह से लोगों का रेस्क्यू करने में दिक्कत आ रही है. जानकारी के मुताबिक 10 से ज्यादा एंबुलेंस मौके पर रवाना कर दिए गए. साथ ही भारी संख्या में पुलिस फोर्स को भी घटना स्थल के लिए रवाना किया गया है.\


डिप्टी सीएम तेजस्वी ने कही ये बात



बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने ली घटना की जानकारी
केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने संसदीय क्षेत्र बक्सर अंतर्गत रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन पर हुए इस हादसे को लेकर रेलनवे के अधिकारियों से बात की है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौब ने कहा कि राहत और बचाव का कार्य शुरू कर दिया है. स्थानीय लोग मदद के लिए पहुंचे है. 


इस खबर पर अपडेट किया जा रहा है..