OMG 2 leaked online: बॉलीवुड अभिनेती अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) स्टारर फिल्म ओह माय गॉड 2 (OMG 2) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. लंबे वक्त से अक्षय कुमार की इस मूवी को लेकर फैंस के बीच खासा क्रेज था. इस फिल्म को दर्शकों ठीक-ठाक रिस्पॉस देखने को मिल रहा है. हालांकि इस बीच इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि अक्षय कुमार, यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो चुकी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

HD प्रिंट पर लीक हुई फिल्म
फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉस देखने को मिल रहा है. लेकिन फिल्म के लीक होने से फिल्म स्टार और मेकर्स के होश उड़ गए हैं. इस फिल्म को तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और टोरेंट जैसी साइट्स पर एचडी प्रिंट में डाउनलोड किया जा रहा है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कैसा प्रभाव पड़ेगा ये आने वाला समय ही बताएगा.


कई फिल्में हो चुकी हैं पायरेसी का शिकार
बता दें कि बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हो जो पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं. बीते दिनों रजनीकांत की जेलर और सनी देओल की 'गदर 2' की भी रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद ऑनलाइन लीक होने की खबर आई थी. वहीं अब इस लिस्ट में अक्षय कुमार की फिल्म का नाम भी जुड़ गया है.


पायरेटेड फिल्म देखना गैर-कानूनी
जानकारी के लिए आपको बता दें कि पायरेटेड फिल्मों को देखना या इंटरनेट से डाउनलोड करना गैर-कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करने पर 3 साल जेल की सजा हो सकती है. 


दरअसल, फिल्म को ए सर्टिफिकेट मिलने के बाद से फिल्म का विरोध शुरू हो गया था. इतना ही नहीं महाकाल मंदिर के पुजारियों ने OMG 2 से महाकाल मंदिर के द़ृश्यों को हटाने की मांग करते हुए कोर्ट जाने की बात कही थी. महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना था कि, जब तक फिल्म से महाकाल मंदिर के दृश्य नहीं हटाए जाएंगे तब तक फिल्म को लेकर विरोध चलता रहेगा. और फिल्म पर बैन लगाने के लिए पुजारी कोर्ट जाएंगे. फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और अक्षय कुमार के खिलाफ केस दर्ज करवाया जाएगा.