प्रदीप शर्मा/भिंड: भिण्ड जिले के अटेर क्षेत्र के नावली वृंदावन गांव में उस समय दहशत का माहौल बन गया. जब शनिवार शाम एक ड्रोन अचानक आकर गांव में गिर गया. जिससे आसपास के लोग ड्रोन देखकर भयभीत हो गए. ड्रोन गिरने की घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची अटेर थाना पुलिस ड्रोन जब्त कर थाने ले गई. बता दें कि जांच में में पता चला ड्रोन सीडब्लूसी (CWC) कंपनी का बताया जा रहा.ड्रोन को आज कंपनी के कर्मचारी अपने साथ ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गांव में दहशत का माहौल बन गया
दरअसल अटेर के नावली वृंदावन गांव में शनिवार दोपहर गांव के पास बने मंदिर आश्रम के ऊपर एक ड्रोन ने दो चक्कर लगाए. फिर अचानक आश्रम के पास खेत मे जाकर गिर गया. तभी आश्रम में रह रहे साधु निर्मलदास महाराज ने देख लिया. उन्होंने मौके पर पहुंचकर ड्रोन को उठाकर आश्रम ले आए. ड्रोन गिरने की घटना की जानकारी आसपास के ग्रामीणों की लगी तो दहशत का माहौल बन गया और मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. कुछ लोगों द्वारा ड्रोन गिरने की सूचना अटेर थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची अटेर थाना पुलिस ने ड्रोन को जब्त कर अपने साथ थाने ले गई और मामले की जांच शुरू कर दी.


भिण्ड में पहली बार दो फुट लंबा गिरा ड्रोन,
जिले में पहली बार ड्रोन गिरने की घटना सामने आई है. जिसे लोग देखकर डर गए. यह ड्रोन दो फीट लम्बा हवाई जहाज के मॉडल जैसा होने के कारण लोग पहले इसे आसमान में हवाई जहाज उड़ता हुआ समझ रहे थे. जब नीचे आकर गिरा तब लोग डर गए मौके पर ग्रामीण गए तो लोग समझ में आया कि ये ड्रोन है.


सर्वे चल रहा है
अटेर थाना प्रभारी सब इंस्पेक्टर देवेंद्र राठौर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के इटावा इलाके में पचनदा के पास में CWC की तरफ से एक डेम का निर्माण कराया जाना है. जिसका सर्वे चल रहा है. ऐसे में यह कंपनी पचनदा से चम्बल नदी किनारे होते हुए चंबल के अटेर इलाके तक सर्वे करते हुए पहुंचे थे. अचानक ड्रोन क्रेश हो जाने के कारण यह नावली वृंदावन गांव के पास बने नागा आश्रम के पास आकर गिर गया. अटेर थाने पर कंपनी के कर्मचारियों के पहुंचने पर उनको ड्रोन वापस कर दिया गया है.