आज बुध करेंगे कन्या में प्रवेश; इन राशि वालों का बिगड़ सकता है काम! हो जाएं सावधान

Astro Tips: आज बुध कन्या राशि में प्रवेश करेंगे, बुध के कन्या राशि में गोचर करने की वजह से इन राशि वाले लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

अभिनव त्रिपाठी Mon, 23 Sep 2024-2:13 pm,
1/6

बुध के कन्या राशि में प्रवेश करने के साथ ही मेष राशि वालों के दिन खराब हो सकते हैं, ऐसे में इन्हें सावधान रहने की जरूरत है, इस राशि के जातक रोज गणेश भगवान की पूजा कर सकते हैं. 

2/6

बुध के कन्या राशि में गोचर करने की वजह से तुला राशि वालों को काफी ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस में घाटा लग सकता है, परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 

3/6

 

बुध के कन्या राशि में  के साथ ही कन्या राशि वाले लोग भी दिक्कत में आ सकते हैं. इनके परिजनों के हाथ निराशा लग सकती है, परीक्षा परिणाम भी नकारात्मक आएंगे, जिसकी वजह से मानसिक परेशानी होगी. 

4/6

 

बुध के कन्या में प्रवेश करने की वजह से कर्क राशि वाले लोगों के जीवन में भी बाधाएं आएंगी, जिसकी वजह से ये परेशान हो सकते हैं, ऐसे मे इन्हें संभल कर चलने की जरूरत है. 

5/6

 

बुध आज से लेकर 10 अक्टूबर तक कन्या राशि में गोचर करेंगे. जिसकी वजह से इन 4 राशि वालों के जीवन में काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव आ सकता है. 

6/6

 

ऐसे में आप आज से किसी भी काम को करने से पहले बोलने से पहले सोच समझकर कदम बढ़ाएं वरना आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link