Shubh Sapne: सपने में दिखें ये चीजें तो समझिए लगने वाली है लॉटरी, मिलेगी अथाह संपत्ति

Auspicious Dream Meaning In Hindi: सोते वक्त सपनों का आना आम बात है, ज्योतिष की मानें तो सपने हमारे भविष्य में घटित होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं के बारे में संकेत करते हैं. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सपने के बारे में बता रहे हैं, जो यदि आपके सपने में भी आते हैं, तो समझिए की आप पर मां लक्ष्मी प्रसन्न हैं, और आपकी किस्मत बहुत जल्दी चमकने वाली है.

शुभम तिवारी Sun, 12 Feb 2023-11:48 pm,
1/5

बाल झाड़ते हुए देखना

अगर आप सपने में खुद को बाल झाड़ते हुए देख रहे हैं तो इसका मतलब है कि आपकी मुसीबतें खत्म होने वाली है और आपके हाथ बहुत जल्दी बड़ी सफलता हासिल होने वाली है.

2/5

मंदिर देखना

अगर आप सपने में किसी मंदिर या धार्मिक स्थान पर खुद को पाते हैं तो इसका मतलब है कि आप पर मां लक्ष्मी प्रसन्न हैं और आपको बहुत जल्दी बड़ी उपलब्धि हासिल होगी.

 

3/5

खुद को ऊपर देखना

अगर आप सपने में खुद को किसी ऊंचे स्थान पर या आकाश में हुए देख रहे हैं तो इसका मतलब है जल्द ही आपको नौकरी या कारोबार से तगड़ा लाभ होने वाला है.

 

4/5

महिला देखना

अगर आपके सपने में कोई लड़की या महिला को दिखाई दे रही है तो इसका मतलब है कि आप पर मां लक्ष्मी प्रसन्न हैं और आपको बहुत जल्दी ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. 

5/5

कमल का फुल देखना

अगर आपके सपने में कमल का फूल दिखाई दे तो समझिए कि आप पर मां लक्ष्मी जी मेहरबान हैं और आपको बहुत जल्दी कोई बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है.

(disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link