Brahmastra vs Kashmir Files: कश्मीर फाइल्स से आगे निकली ब्रह्मास्त्र, Collection पर विवेक अग्निहोत्री का तंज

Brahmastra vs Kashmir Files Vivek Agnihotri: करोना काल के बाद बॉलीवुड ने अपनी पकड़ सिनेमाघरों में फिर से बना ली है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने तहलका मचा दिया. अब इसे लेकर इंडस्ट्री से भी रिएक्शन आने लगे हैं.

जी मीडिया ब्‍यूरो Tue, 20 Sep 2022-7:54 pm,
1/7

विवेक अग्निहोत्री बोले हमें अकेला छोड़ दें दी कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री का ट्विटर पे रिएक्शन सामने आया. उन्होंने कई सारी ऐसी मीडिया रिपोर्टस का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें बॉक्स ऑफिस आंकड़ों के हिसाब से बताया गया है कि ब्रह्मास्त्र ने दी कश्मीर फाइल्स को बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में पछाड़ दिया है.

2/7

विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा  "हाहाहा....मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को स्टिक्स, रोड्स, हॉकी या फिर AK47 से कैसे पछाड़ा है. या फिर पेड पीआर और इंफ्लुएंसर के जरिए. बॉलीवुड फिल्मों को एक साथ कंपीट करने दीजिए. हमें अकेला छोड़ दें. मैं उस रेस का हिस्सा नहीं हूं. शुक्रिया."

3/7

बता दें इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार था. इस कारण इसने बड़े परदे पर रिलीज होते ही इसने धूम मचा दिया. फिल्म ने 36 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपनी शुरुआत की और दूसरे ही हफ्ते में ब्रह्मास्त्र ने 200 की कमाई कर ली.

4/7

सोमवार को हुई फिल्म की इतनी कमाई फिल्म की रिलीज़ के बाद दूसरा सोमवार यानि 11 सितम्बर को भी फिल्म  ने  5.50 करोड़ के साथ अच्छी कमाई की है.  जिसके बाद इस फिल्म का कुल कलेक्शन 220.75 करोड़ रुपये हो गया है.

5/7

हालांकि फिल्म की रिलीज़ के बाद दूसरा सोमवार ब्रह्मास्त्र की अब तक की कमाई में ये थोड़ा कम है. पर उम्मीद यही है कि ये परदे पर और अच्छा प्रदर्शन करेगी.

6/7

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट का है बेसब्री से इंतज़ार ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 की रिलीज़ के बाद अब ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 पर काम शुरू हो गया है. इस फिल्म के पहले पार्ट में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट , अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय एहम भुमिका में हैं.

7/7

फिल्म के निर्देशक अयान मुख़र्जी ने बताया की ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट 2025 तक सिनेमाघरों में आ जायेगा. अब जो दर्शक पहले पार्ट को देख चुके हैं उन्हें दूसरे पार्ट का इंतजार हो रहा है. वहीं जो अभी तक फिल्म को नहीं देख पाए हैं. वो इसे देखने का प्लान बना रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link