Chunavi Chat Box: बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज के बाद एक्शन में सरकार, यूजर्स ने भी दे दी सलाह

Chunavi Chat Box: मध्य प्रदेश के इंदौर में प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था. इस मामले में राजनीति गरमाई हुई है. लाठीचार्ज मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर इंदौर पुलिस उपायुक्त धर्मेंद्र भदौरिया को हटा दिया गया है. बता दें कि मामला गुरुवार की शाम का है, जब पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देने बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

रंजना कहार Fri, 16 Jun 2023-10:07 pm,
1/7

लाठीचार्ज मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के निर्देश पर इंदौर पुलिस उपायुक्त धर्मेंद्र भदौरिया को हटा दिया गया है. बता दें कि मामला गुरुवार की शाम का है, जब पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन देने बजरंग दल कार्यकर्ता पहुंचे थे. इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसपर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.

2/7

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा-  इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ दुर्व्यवहार के मामले की जांच ADG स्तर का अधिकारी करेगा. पूरे मामले में संबंधित TI को लाइन अटैच कर रहे हैं. गृहमंत्री के पोस्ट पर यूजर्स ने खूब कमेंट किए है.

 

3/7

नरोत्तम मिश्रा के इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- उज्जैन में RSS कार्यकर्ताओं को कुटवाया था. पिछले साल और अब उज्जैन में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को कुटवाया! बीजेपी के लोग बंधुआ मज़दूर समझते हैं. हिंदू वादी संगठन के कार्यकर्ताओं को. Election आ रहा है अंजाम भुगत लेंगे. 

 

4/7

दूसरे यूजर ने लिखा- कुटवा दिया बल भर अब जाँच कराते रहो. वाह रे राजनीति तुम्हारी! बता दें कि इस मामले में मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ जो भी हुआ, उसकी पूरी जानकारी जुटाई जा रही है. दोषी अधिकारियों को बख्शा नहीं जाएगा. 

 

5/7

एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, मामला गंभीर है सर टीआई को लाइन अटैच करने से कुछ नहीं होगा. आखिरकार राष्ट्रभक्त हिंदूवादी संगठन बजरंग दल पर लाठी चार्ज क्यों हुआ पूरे मध्यप्रदेश में अधिकारियों का रवैया भाजपा के विपरीत है ऐसा क्यों हो रहा है.

 

6/7

एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- मिश्राजी केवल भौंकने से कुछ नहीं होने वाला. तुम्हारे गृहमंत्री रहते हुए मध्यप्रदेश में जो जिहादियों के मनोबल में वृद्धि और हिंदूवादियों का जो मर्दन हुआ है वह जग जाहिर है. ब्राह्मणवादी चालों के साथ ऐसा लगता है की तुम मामा के साथ साथ भाजपा को भी ठिकाने लगा रहे हो. हटाओ इसे.

 

7/7

एक और यूजर ने लिखा- हम चाहते है कि भविष्य में आप मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री बने ताकि सनातन धर्म मजबूत रहें. जय श्री राम जय हिन्दू राष्ट्र.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link