Chunavi Chat Box: दिग्विजय सिंह ने महाभारत का गाना लगाकर BJP को बताया खलनायक, यूजर्स ने खोल दी पोल...

Chunavi Chat Box: नई महाभारत का थीम सॉन्ग ``है कथा संग्राम की, विश्व के कल्याण की...`` को काफी पंसद किया गया. ये गाने का हर शब्द महाभारत की पूरी कहानी को बयां करता है. अब आप सोच रहे होंगे कि इस पर अभी चर्चा क्यों हो रही है? दरअसल कांग्रेस के सभी नेता एक वीडियो को शेयर कर कर रहे हैं. जिसमें महाभारत का गाना है और उसके चित्रों में कांग्रेस का सफर.. फिर क्या था कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने भी इसे पोस्ट किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आईये जानते हैं....

शिखर नेगी Wed, 14 Jun 2023-2:40 pm,
1/8

कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह ने महाभारत की संग्राम को जोड़कर एक पोस्ट किया है, जिसमें बीजेपी पर निशाना साधा गया है. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. आईये जानते हैं....

2/8

दिग्विजय सिंह के महाभारत वाले वीडियो पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रिया आ रही है. इसी कड़ी में एक यूजर्स ने लिखा कि उस इतिहास का क्या? जिसे नेहरु, गांधी और इंदिरा ने मुगलों की बुच मारने वाले क्षत्रिय वीरों महाराणा प्रताप, राणा अमर सिंह, छत्रपती शिवाजी महाराज, महाराजा छत्रसाल, छत्रपती संभाजी राजे, सम्राट पोरस जैसे न जाने कितने हिंदू राजाओं और रामाणय के इतिहास को मिटाने की कोशिश की.

3/8

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि तुम अच्छी तरह जानते हो, भाजपा की कैसी तैयारी है. जिसने लूटा मध्यप्रदेश को, उस पर एक प्रज्ञा ही भारी है, बेटी की उम्र वाली महिलाओं का, जो करे चीर हरण उन 100 कौरव पर 5 पांडव आज भी भारी है. अब तो मथुरा काशी की बारी है.

4/8

एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि इस जन्म मे तो अब कभी-भी कांग्रेस पार्टी को सत्ता का सुख प्राप्त नही होगा. देश की तमाम समस्याओं के लिए ये ही परिवार और पार्टी जिम्मेदार है. जिन्होंने लम्बे समय तक देश पर शासन किया और देश के संसाधनो को दीमक की तरह चट कर गए. 

5/8

एक यूजर ने इंदिरा गांधी के दौर को याद करते हुए लिखा कि डरते नहीं हो तो बताओं इंदिरा गांधी ने किस डर के कारण आपातकाल पूरे देश में लगाया.

6/8

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि आप इतने वरिष्ठ है, एक राज्य के सीएम रहे हैं, दोनों सदनों के संसद रहे हैं. ...महज 28 वर्ष की आयु में राजनैतिक क़ैदी के रूप में जिसे कालापानी भेज दिया गया, ऐसे माँ भारती के सपूत वीर सावरकर को डर से जोड़ रहे है. और "है कथा सम्मान की?"

7/8

एक यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कौन नफरत फैलाता हैं, वो जनता तय करेगी और वोट देगी. कांग्रेस के झूठ को जनता अच्छे से पहचानती है.

8/8

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर यूजर्स काफी गुस्सा है.  एक यूजर ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए लिखा कि - राहुल गांधी की तुलना कर आप भगवान का अपमान कर रहे है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link