Chunavi Chatbox: CM शिवराज ने किया प्रदेश में रोजगार बढ़ने का दावा, युवा बोले- बहुत इंतजार हो गया...

Chunavi Chatbox: CM शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने प्रदेश में रोजगार बढ़ने का दावा किया है. उनकी इस पोस्ट पर प्रदेश के युवाओं ने अपनी-अपनी बात रखी. किसी ने कहा- बहुत हो गया इंतजार तो किसी ने कहा कि अब और प्रताड़ना नहीं सह पाएंगे. Chunavi Chatbox में पढ़ें में CM शिवराज की पोस्ट पर आए यूजर्स के रिएक्शन और कमेंट-

रुचि तिवारी Wed, 16 Aug 2023-10:07 am,
1/9

15 अगस्त को अपने भाषण के दौरान  CM शिवराज ने कहा कि मध्य प्रेदश रोजगार के क्षेत्र में आयाम स्थापित कर रहा है. इस पर प्रदेश के युवाओं ने CM शिवराज को घेर लिया और अपनी-अपनी बातें कमेंट में उनके सामने रखीं. 

 

2/9

CM शिवराज ने पोस्ट किया- रोजगार के क्षेत्र में मध्‍य प्रदेश नित नए आयाम स्थापित कर रहा है. शासकीय नौकरियों में भर्ती करने के साथ-साथ स्‍व-रोजगार की कई योजनाएं मध्‍य प्रदेश में निरंतर चल रही हैं और अब 22 अगस्‍त को युवाओं के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य के लिए 'मुख्‍यमंत्री सीखो-कमाओ' योजना भी लॉन्च होने जा रही है. 

3/9

इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- आपकी सारी स्पीच को बार-बार केवल इसी उम्मीद के साथ सुनते हैं कि शायद अब आप मेहनत से चयनित छात्रों की नियु्क्ति के लिए कुछ कहेंगे. मामा जी आपकी संवेदना हम चयनित छात्रों तक कब पहुंचेगी. 

4/9

एक यूजर ने लिखा- माननीय मुख्यमंत्री जी से निवेदन है कि इस निवेदन को किसी पार्टी विशेष की ओर से कटाक्ष या विरोध न समझते हुए, कृपया जिन OBC वर्ग के सब इंजीनियर युवाओं का चयन आपने मेरिट पद्धति पर किया है उन सभी को नियुक्ति प्रदान कर अनुग्रहित करें. युवाओं को आर्थिक एवं मानसिक प्रताड़ना हो रही है. 

5/9

एक और यूजर ने लिखा-  मप्र कौशल विकास रोजगार विभाग की 2019 में IIM इंदौर द्वारा चयनित DISTRICT FACILITATOR की भर्ती में घोटाला क्यों किया. बजट को अन्य मद में करके खा गए और 2019 में IIM इंदौर से चयनित उम्मीदवारों की जगह 2022 में अपात्र क्यों नियुक्त किए. अपात्र हटाओ और वास्तविक चयनित की नियुक्ति करो. 

 

6/9

अन्य यूजर ने लिखा- ए मामा कुछ तो बोलो.. हम सिलेक्टेड कैंडिडेट्स के लिए भी.. मामा जी अब और प्रताड़ना नहीं सह पाएंगे...

7/9

CM शिवराज की पोस्ट पर एक कमेंट आया- मामा दी शासकीय नियुक्ति देने का आगाज आपने कर दिया है पर हमें नियुक्ति कब मिलेगी? बिना नियुक्ति के हमारी सफलता के कोई मायने नहीं है. #मामजी एमपी नियुक्ति दो.  

8/9

एक यूजर ने लिखा- मामा जी भर्तियां जरूर निकल रही हैं किंतु परीक्षा परिणाम आने में बहुत ज्यादा समय लग रहा है. 9 परीक्षा परिणाम आने को है. कृपया जल्दी से जल्दी इन्हें घोषित करके ज्वाइनिंग प्रक्रिया पूरी कीजिए.  निश्चित ही आपको चुनाव में इसका लाभ मिलेगा.

 

9/9

अन्य यूजर ने लिखा- पटवारी नियुक्ति भी शुरू करें महोदय. अब बहुत इंतजार हो गया है हमारा भी. #मामजी एमपी नियुक्ति दो.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link