Chunavi Chatbox: दिग्गी ने ट्वीट कर कहा- वैलकम बैक, यूजर्स ने इस तरह किया Rahul Gandhi का स्वागत

Chunavi Chatbox: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद की सदस्यता को बहाल कर दिया गया है. इस फैसले के बाद देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भी इस मौके पर ट्वीट किया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन्स भी आए.

रुचि तिवारी Mon, 07 Aug 2023-3:03 pm,
1/8

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने दो ट्वीट किए. एक ट्वीट पर उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का वीडियो शेयर करते हुए राहुल इस बैक, जबकि एक ट्वीट में उन्होंने राहुल गांधी को वापसी की बधाई दी.

2/8

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया- वैलकम बैक राहुल जी. निष्पक्ष होने के लिए थैंक्यू स्पीकर साहब ओम बिरला जी. इस ट्वीट में उन्होंने कांग्रेस, BJP और PM नरेंद्र मोदी को टैग भी किया. 

3/8

दिग्गी के इस ट्वीट पर राहुल का स्वागत करते हुए एक यूजर ने लिखा- नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खुली. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जी की लोकसभा की सदस्यता बहाली पर हार्दिक बधाई.

4/8

एक यूजर ने रिएक्ट करते हुए लिखा- सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं. 

5/8

एक कमेंट आया- राहुल गांधी की आवाज को बंद करने की साजिश रचने वालों को यह जान लेना चाहिए कि ये देश की आवाज है. ये INDIA की आवाज है. इसे चुप नहीं कराया जा सकता.

6/8

एक यूजर ने लिखा- राहुल गांधी जी की लोकसभा सदस्यता बहाल, देर से ही सही पर आखिरकार लोकसभा अध्यक्ष अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी के निर्वाह को निभाए. राहुल गांधी जी जितनी बीजेपी के सांसद रामशंकर कठेरिया को सजा मिली है पर तीन दिन बाद भी लोकसभा सचिवालय मूर्छित है.

7/8

दिग्गी की पोस्ट पर एक कमेंट आया- जननायक राहुल गांधी जी संसद पहुंच गए हैं.

8/8

एक यूजर ने लिखा- हैप्पी वैलकम बैक को INDIAN पार्लियामेंट, राहुल गांधी जी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link