Chunavi Chatbox: जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को बताया `नौटंकी`, शायराना पोस्ट पर जनता भी कूदी

Chunavi Chatbox: पूर्व मंत्री और इंदौर से विधायक जीतू पटवारी (jitu patwari) ने शायराना अंदाज में शिवराज सरकार पर हमला बोला है. उनके पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स ने कई तरह कि रिएक्शन दिए. Chunavi Chatbox में पढ़ें में विधायक जीतू पटवारी की पोस्ट पर आए यूजर्स के रिएक्शन और कमेंट-

रुचि तिवारी Thu, 17 Aug 2023-1:22 pm,
1/8

प्रदेश में चुनाव माहौल के कारण सियासी वॉर जारी है. राजनीतिक पार्टियां एक-दूसरे पर हमलावर हो रही है. इंदौर से विधायक जीतू पटवारी ने शिवराज सरकार को नौटंकी बताया है. इस पर यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी. 

2/8

जीतू पटवारी ने ट्वीट किया-  जाने का वक्त, इनका आ गया है दोस्तों!इनकी नौटंकी से, प्रदेश त्रस्त हो गया है दोस्तों! झूठ दावों, झूठे वादों में, 20 साल बीत गए! बर्बादी के जिम्मेदारों को, अब सबक सिखाना है दोस्तों!

3/8

इस पर एक यूजर का कमेंट आया-  मामा एक्टिंग की दुनिया में बहुत अच्छा काम कर सकते हैं. इतना टैलेंट है उनमें की अदाकारी के साथ गायन भी अति उत्तम है. बॉलीवुड वालों तुम्हारी नजर क्यों नहीं पड़ी अभी तक???

4/8

एक और कमेंट आया- जैसे-जैसे समय पास आ रहा है, इनकी बौखलाहट बढ़ती जा रही है. अगर ऐसे लोग बच्चों के भविष्य के साथ खेलेंगे तो युवा भी इनका भविष्य लिखेगा. #byebyeshivraj

5/8

तो एक यूजर ने लिखा- आपकी सत्ता की भूख साफ-साफ दिख रही है जीतू जी. हमेशा 20 साल की बात करते हैं. 60 साल तक राज कर के भी जनता को अपना नहीं बना सकी कांग्रेस. 

6/8

एक कमेंट आया- मोदी जी अंग्रेजों को बनाए कानूनों मे बदलाव कर रहे हैं.. एक कानून झूठ बोलने वालों के लिए सजा का भी बनवा लीजिए ..झूठ बोलने वालो का मुंह काला करके 100 स्मार्ट सिटी घुमाया जाएगा.

7/8

एक यूजर ने लिखा- 1 लाख नौकरी का क्या हुआ 15 अगस्त भी हो गया है. 

8/8

एक यूजर ने कहा- एक बार फिर प्रदेश की सत्ता से बाहर रहने का वक्त तो कांग्रेस का आ गया है, क्योंकि प्रदेश की जनता को मामा और मोदी की जोड़ी पसंद है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link