MP Election 2023: MP में सिलेंडर को लेकर सियासत! बढ़े दामों पर कमलनाथ ने शिवराज को घेरा, ये बोले यूजर्स

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (MP Election 2023) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Chunav) में होने वाले विधानसभा को लेकर सियासी बाजार सज गया है. सूबे के मुखिया शिवराज सिंह चौहान और पूर्व सीएम कमलनाथ एक दूसरे पर तंज कसने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. इसी बीच कमर्शियल गैस के सिलेंडर के बढ़े हुए दामों को लेकर कमलनाथ ने सरकार को घेरा है.

अभिनव त्रिपाठी Mon, 02 Oct 2023-12:24 pm,
1/8

पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कमर्शियल गैस के सिलेंडर पर 209  रूपए की वृद्धि कर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि उसके खाने के दांत और हैं और दिखाने के दांत और एक तरफ मध्य प्रदेश में सस्ती गैस देने की झूठी घोषणा की जा रही है दूसरी तरफ गैस के दाम बढ़ाए जा रहे हैं. गैस के दामों में यह मूल्य वृद्धि खाने का सामान बनाने वाले छोटे व्यापारियों की लागत बढ़ा देगी जिसका बोझ अंततः आम आदमी के ऊपर पड़ेगा. सरकार में अगर जरा भी नैतिकता है तो आम आदमी के ऊपर महंगाई की मार लादने वाली गैस सिलेंडर की इस मूल्य वृद्धि को तत्काल वापस लिया जाए. 

2/8

कमलनाथ के ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर घमासान मच गया है. उनके ट्वीट के बाद कुछ लोग भाजपा सरकार पर तंज कस रहे हैं तो कुछ लोग कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं. जानते हैं यूजर्स इस पर क्या बोले. 

 

3/8

एक कमेंट में लिखा गया कि घरेलू गैस के दामों में कोई वृद्धि नही हुई है, कमर्शियल और घरेलू में अंतर होता है.

 

4/8

एक यूजर्स ने लिखा कि मध्य प्रदेश में लाड़ली बहनों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिल रहा है. तुम ये फर्जी बातें ही फैला सकते हो. 

 

5/8

एक कमेंट में लिखा गया कि आपके खाने के दांत और हैं और दिखाने के दांत तो बहुत ही अलग है, जिसका अच्छा अहसास मध्यप्रदेश की जनता लो पिछले चुनावों में हो गया है. इसलिए मध्यप्रदेश की जनता इस बार किसी भी कांग्रेसी के बहकावे में ना आकर भाजपा को जिताने वाली है. 

 

6/8

एक यूजर्स ने लिखा कि अमृतकाल चल रहा या मंहगाई का काल चल रहा है. 

 

7/8

एक कमेंट में लिखा गया कि शिवराज की छुट्टी कमलनाथ करेंगे.

 

8/8

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि एक तरफ स्वच्छता अभियान का ढकोसला करके जनता का ध्यान भटकाया गया और दूसरी तरफ सिलेंडर का दाम बढ़ा कर मंहगाई का एक और डोज दे दिया गया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link