Chunavi Chatbox: MP कांग्रेस ने कहा, हनुमान भक्त कमलनाथ... तो भड़क गए लोग, ट्विटर यूजर्स ने कही ये बातें

Chunavi Chatbox: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने मंगलवार सुबह ट्विटर पर एक पोस्ट की, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए. इस ट्वीट में MP PCC चीफ कमलनाथ को हनुमान भक्त बताते हुए विकास कार्यों लिस्ट दिखाई गई है. इसे देखकर यूजर्स ने ट्विटर पर कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला.

रुचि तिवारी Tue, 25 Jul 2023-2:04 pm,
1/8

मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से पोस्ट जारी होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स आग-बबूला हो गए. इसके बाद एक बार फिर हनुमान पॉलिटिक्स की सबको याद आ गई. देखिए कि यूजर्स के क्या-क्या रिएक्शन सामने आए- 

2/8

MP Congress ने ट्वीट किया- जिनके सिर प्रभु हनुमान का हाथ, वही तो हैं हमारे अपने कमलनाथ. इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर शेयर की जिसमें लिखा था- हनुमान भक्त कमलनाथ, किया विकास आस्था के साथ. इसमें महाकाल मंदिर विकास, नर्मदा का संरक्षण, ओंकारेश्वर मंदिर विकास, पुजारी मानदेय वृ्द्धि, राम वन गमन पथ, सीता माता मंदिर निर्माण, 1000+ गौशाला निर्माण, ऊं सर्किट निर्माण, हनुमान मंदिर निर्माण, हनुमान चालीसा आयोजन आदि के बारे में भी लिखा है.

3/8

इस पोस्ट एक यूजर ने धर्म की राजनीति को बीच में लाते हुए कहा- हिंदू विरोधी हो तुम लोग. सिर्फ चुनाव के समय ही भगवान याद आते है तुम लोगों को.

4/8

वहीं, एक और यूजर ने लिखा- यह वह महान व्यक्ति हैं, जिन्हें सिर्फ चुनाव के समय ही भगवान याद आते हैं, वरना तो भगवान का मुद्दा बनाकर ही उनपर राजनीति करने लगते हैं.

5/8

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा- बंदर को आप ही रखिए. BJP का घमंड तो टूट गया, अब आपकी बारी.  इंडिया में एक ही गॉड राधाकृष्ण. माधव प्रदेश होगा नाम इस डिवाइड मध्य प्रदेश का. 

6/8

एक यूजर ने प्रदेश के घोटालों को कमलनाथ से जोड़ते हुए लिखा- जिसके दामन पर हैं घोटाले के दाग, वही तो है कांग्रेस का कमलनाथ. 

7/8

एक और यूजर ने इस पोस्ट पर कमलनाथ और कांग्रेस को घेरते हुए लिखा- यह कालनेमी राहुल का चेला छोटा कालनेमी है. 

8/8

जबकि एक कमेंट आया- अब कर्नाटक के बाद कांग्रेस मध्य प्रदेश में कमलनाथ के साथ हिंदुआ को खत्म करने का प्रयास करेगी. इसके लिए वो हिंदुओं को प्रलोभन भी देंगे. आप सोच लो हिंदुओ आपको फ्री चाहिए और तुम हिंदू मिटाने वालों को सपोर्ट करोगे?

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link