Chunavi Chatbox: कांग्रेस ने MP में नौकरी के सपने टूटने पर किया पोस्ट, यूजर्स ने बताया अपना दर्द

Chunavi Chatbox: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कथित पटवारी भर्ती घोटाला को लेकर एक पोस्ट की है, जिस पर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दीं. किसी ने अपना दर्द बयां किया तो किसी ने हिदायत देते हुए कहा कि व्यापमं में CBI जांच को अपने मेनिफेस्टों में लाओ कांग्रेस को सपोर्ट पक्का. Chunavi Chatbox में पढ़िए में यूजर्स के अलग-अलग कमेंट.

रुचि तिवारी Fri, 18 Aug 2023-12:30 pm,
1/9

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने कथित पटवारी भर्ती घोटाला मामला और भ्रष्टाचार को लेकर शिवराज सरकार पर हमला बोला है. इस पर प्रदेश के युवाओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

2/9

MP कांग्रेस ने ट्वीट किया- पटवारी भर्ती घोटाले से टूट गए सपने. मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने पटवारी की भर्ती में घोटाला करके हजारों लाखों परिवारों को अंधेरे में धकेल दिया है. वो हर नौकरी बेच जाता है, वो 50% कमीशन खाता है.

3/9

कांग्रेस की इस पोस्ट पर एक कमेंट आया- सब इंजिनर भर्ती में भी कम अंक वालों से पैसे लेकर नियुक्ति दे दी.  हम मेरिट धारी अधिक अंक वाले नियुक्ति से वांचित हैं और बहाना OBC रिजर्वेशन का दिया जा रहा है.  #OBC_virodhi_bjp

4/9

एक यूजर ने लिखा-  कांग्रेस अगर मेनिफेस्टो में व्यापम की CBI जांच सरकार बनते ही सबसे पहले यदि ये विश्वास दिलाती है तो होगा कांग्रेस को सपोर्ट.

5/9

एक कमेंट में यूजर ने लिखा-  भाजपा हराओ मध्य प्रदेश बचाओ. 

6/9

तो एक और कमेंट में यूजर ने लिखा- युवाओं का भविष्य तबाह करती शिवराज सरकार. 

7/9

अन्य यूजर ने लिखा- कांग्रेस की अफवाह वाली राजनीति के चलते मध्यप्रदेश के युवाओं का भविष्य अधर में लटका हुआ है पर शिवराज सरकार सारी बाधाएं दूर कर इनकी भर्तियां शुरू कराएगी.

8/9

एक यूजर ने लिखा- अगर आपको जानकारी न हो तो मैं बता देता हूं मामा जी ने युवाओं के लिए विभिन्न प्रोत्साहन योजनाएं शुरू की हैं, जैसे कि युवा उद्यमिता के लिए ऋण योजनाएं, कौशल विकास प्रोग्राम और उन्हें नौकरी के अवसर प्रदान करने की कई योजनाएं. 

9/9

एक यूजर ने लिखा- यदि आप वास्तव में भारत से भ्रष्टाचार मिटाना चाहते हैं तो नए कानूनों में भ्रष्टाचार के विरुद्ध कड़े प्रावधानों की मांग करिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link