करोड़ों के मालिक हैं पंडित धीरेंद्र शास्त्री, होश उड़ा देगी बागेश्वर बाबा की नेटवर्थ

Dhirendra Shastri Net Worth: बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपनी कथा को लेकर वे लोगों के बीच चर्चाओं में रहते हैं. क्या आप जानते हैं कि धीरेंद्र शास्त्री करोड़ों के मालिक हैं. जानिए उनकी नेटवर्थ कितनी है-

रुचि तिवारी Tue, 23 Apr 2024-5:44 am,
1/9

Bageshwar Baba Net Worth

Bageshwar Baba Net Worth: MP के छतरपुर जिला स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश और मशहूर कथावाचक पंडित धीरेंद्र शास्त्री करोड़ों के मालिक हैं. कभी मुश्किलों में अपनी जिंदगी काटने वाले बागेश्वर बाबा आज बेहतर तरीके से अपनी जिंदगी जी रहे हैं. न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फॉलोर्स हैं. जानते हैं कि धीरेंद्र शास्त्री कि नेटवर्थ कितनी है- 

 

2/9

पंडित धीरेंद्र शास्त्री

पंडित धीरेंद्र शास्त्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र शास्त्री रामकथा के लिए प्रसिद्ध हैं. वे दिव्य दरबार लगाते हैं. पर्ची निकालकर लोगों की समस्याओं का समाधान करते हैं. 

 

3/9

धीरेंद्र शास्त्री का बचपन

धीरेंद्र शास्त्री का बचपन पंडित धीरेंद्र शास्त्री का जन्म मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में हुआ है. उनका बचपन आर्थिक तंगी में बीता है, लेकिन अब वे करोड़ों के मालिक हैं.

 

4/9

धीरेंद्र शास्त्री की नेटवर्थ

धीरेंद्र शास्त्री की नेटवर्थ मीडिया संस्थान हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक पंडित धीरेंद्र शास्त्री की नेटवर्थ यानी कुल संपत्ति 19.5 करोड़ रुपए की है.

 

5/9

बागेश्वर बाबा की फीस

बागेश्वर बाबा की फीस मीडिया संस्थान हिंदुस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक बागेश्वर बाबा एक कथा के लिए एक लाख से 1.5 लाख रुपए तक फीस लेते हैं. 

 

6/9

किस उम्र में शुरू की पूजा

किस उम्र में शुरू की पूजा कहा जाता है कि धीरेंद्र शास्त्री ने 11 साल की उम्र से पूजा-पाठ करना शरू कर दिया था. आज उनकी कथा को सुनने के लिए लाखों की संख्या में लोग पहुंचते हैं.

 

7/9

अस्पताल और लंगर

अस्पताल और लंगर कहा जाता है कि कथा के दौरान चढ़ावे के रूप में मिलने वाले पैसों को धीरेंद्र शास्त्री अस्पताल और लंगर पर भी खर्च करते हैं. 

 

8/9

बागेश्वर बाबा

बागेश्वर बाबा बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर धीरेंद्र शास्त्री का पूरा नाम धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री है. उनका जन्म 4 जुलाई 1996 को छतरपुर के पास स्थित गड़ागंज ग्राम में हुआ था. पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पिता का नाम रामकृपाल गर्ग और मां का नाम सरोज गर्ग है. 

 

9/9

टॉप 10 युवा कथावाचकों में शामिल

धीरेंद्र शास्त्री का नाम भारत के टॉप 10 युवा कथावाचकों में शामिल हैं. न सिर्फ देश बल्कि विदेशों में भी उनके लाखों फॉलोर्स हैं. कई बार अपने बयानों को लेकर वे विवादों में भी घिर जाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link