राज्य स्तरीय-जिला स्तरीय पुरस्कार समारोह का हुआ आयोजन, इनको मिला CM Excellence Award

Madhya Pradesh CM Excellence Award: मध्यप्रदेश स्थापना दिवस कार्यक्रम की श्रृंखला में आज राज्य और जिला स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित हुआ.राज्य स्तरीय और जिला स्तरीय पुरस्कार वितरण समारोह में सीएम शिवराज सिंह चौहान और राज्यपाल मंगू भाई पटेल पहुंचे.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 07 Nov 2022-11:44 pm,
1/7

भोपाल के रविंद्र भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में सीएम राइज स्कूल के लिए स्कूल शिक्षा विभाग की प्रमुख सचिव ,रश्मी अरुण शमी को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार दिया गया है.

 

2/7

वहीं नागरिक सेवा प्रदाय, सूचना प्रौद्योगिकी एवं सुशासन के लिए भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, विनीत कपूर, डीसीपी एचक्यू अजय मिश्रा, एसीपी एचक्यू को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार मिला है.

 

3/7

सामाजिक समावेश और सशक्तिकरण श्रेणी में एडॉप्ट एन आंगनवाड़ी के लिए महिला एवं बाल विकास विभाग के अपर मुख्य सचिव अशोक शाह को मुख्यमंत्री उत्कृष्टता पुरस्कार प्रदान किया है.

 

4/7

कार्यक्रम के दौरान  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गवर्नर मंगू भाई पटेल की तारीफ की. CM शिवराज ने कहा कि मैंने अपने जीवन में इतने संवेदनशील और गतिशील राज्यपाल पहले कभी नहीं देखा.

 

5/7

सीएम शिवराज ने कहा कि देश की अर्थनीति में हमारा योगदान बढ़ता ही जा रहा है. जिन्होंने अच्छा काम किया उन्हें बधाई. कई बार अगर किसी ने कोई गलती की और लक्ष्य पूरा न कर पाया हो तो उसे पनिशमेंट देते हैं, लेकिन जिन्होंने अच्छा काम किया है तो क्या उन्हें सम्मान नहीं देना चाहिए. ये सम्मान इस बात का प्रतीक है कि जिन्होंने मध्यप्रदेश को आगे बढ़ाया.उनको साढ़े आठ करोड़ जनता की ओर से आभार है.

 

 

6/7

सीएम शिवराज ने कहा कि अच्छा काम करने वालों की अगर पीठ नहीं थपथपाई गई तो करने वाला और नहीं करने वाला एक सामान हो जाएगा. ये पुरस्कार और बेहतर काम करने की प्रेरणा देता है. 88 लाख लोगों का अलग-अलग योजनाओं में सीएम जनसेवा अभियान का स्वीकृति पत्र तैयार है. सीएम जनसेवा अभियान की उपलब्धि के लिए सभी को बधाई.एक ही दिन में सभी 88 लाख लोगो को स्वीकृति पत्र दिया जाएगा.

 

 

7/7

नशे को लेकर सीएम शिवराज ने कहा कि नशे के सौदागरों को जब तक पूरी तरह नेस्तानाबूत नहीं करेंगे.तब तक जो राहत मिलनी चाहिए वो राहत नहीं मिलेगी.जनता को सताने वाले किसी भी हाल में नहीं बचेंगे. बुलडोजर अब आम हो गया हर जगह चलने लगा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link