Eid Ul Fitr 2023: मध्यप्रदेश में धूमधाम के साथ मनाई गई ईद, गले मिलकर दी मुबारकबाद, देखें मनमोहक तस्वीरें

Eid Ul Fitr 2023: मध्यप्रदेश के सभी जिलों में ईद का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. इस खास मौके पर रोजेदारों ने एक-दूसरे से गले लगकर ईद की बधाई दी. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के साथ ही प्रदेश के अन्य मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दीं.

रंजना कहार Sat, 22 Apr 2023-1:57 pm,
1/7

ईद के खास मौके पर रोजेदारों ने एक-दूसरे से गले लगकर ईद की बधाई दी. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पूर्व सीएम और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ के साथ ही प्रदेश के अन्य मंत्रियों ने प्रदेशवासियों को ईद की शुभकामनाएं दीं.

2/7

खरगोन

खरगोन में भी ईद उल फितर का त्योहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. शहर के हर तरफ रौनक नजर आ रहा है. विशेष नमाज ईदगाह पर सम्पन्न हुई. प्रतिवर्ष अनुसार मुख्य नमाज ईदगाह पर मुफ्ती साहब ने कराई जिसमें मुख्य नमाज में हजारों लोग शामिल हुए.

 

3/7

बुरहानपुर

शहर की प्रमुख ईदगाहो पर नमाज अदा की गई.  सभी ने एक-दूसरे से गले मिलकर ईद की मुबारकबाद दी. बुरहानपुर के शाही ईदगाह पर हजारों की तादाद में मुस्लिम समुदाय द्वारा नमाज अदा की गई. वहीं शहर की फारूकी ईदगाह ,उस्मान ईदगाह और जामा मस्जिद में भी बड़ी संख्या में नमाजियों ने नमाज अदा की.

4/7

भोपाल

राजधानी भोपाल में भी सभी लोगों ने एक-दूसरे से गले मिलकर प्यार बांट कर ईद की मुबारक दी. भोपाल के ईदगाह मैदान पर बड़ी संख्या में लोग नमाज़ अदा करने पहुंचे. लोगों ने शांतिपूर्ण तरीके से ईद की नमाज़ अदा की.

 

5/7

सतना

मध्यप्रदेश के सतना में भी धूमधाम से ईद का जश्न  मनाया जा रहा है. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बड़ी संख्या में नमाजियों ने नमाज़ अदा की और एक- दूसरे से गले मिलकर शुभकामनाएं दी. 

 

6/7

जबलपुर

जबलपुर में भी ईद की धूम दिखी. जबलपुर के रानीताल ईदगाह में नमाज़ अदा की गई. बड़ी संख्या में रोजेदार ईदगाह में नमाद अदा करने पहुंचे थे. बच्चे, बुजुर्ग, नौजवान सहित सभी लोगों ने अमन और शांति के साथ ईद मनाई.

 

7/7

रतलाम

रतलाम में ईद की नमाज अदा कर मुस्लिम भाईयों ने एक-दूसरे को ईद की मुबारक बाद दी. प्राचीन ईदगाह में बड़ी संख्या में मुस्लिम समाज ने ईद की नमाज अदा की. शहर विधायक चेतन काश्यप व महापौर भी प्राचीन ईदगाह पहुंचे और शहर काजी का सम्मान कर उन्हें ईद की शुभकामनाएं दीं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link