MP News: पहले निभाया विधायक का फर्ज; फिर बन गईं स्टूडेंट, एग्जाम हाल में बैठकर दी परीक्षा

MP News: कहते हैं पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती है. अगर आपके अंदर ललक है तो आपको सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है. एमपी के खंडवा में कुछ ऐसे ही मामला सामने आया है. बता दें कि जिस कॅालेज का विधायक ने फीता काटा बाद में उसी कॅालेज के एग्जाम हाल में बैठकर परीक्षा दी. साथ ही साथ लड़कियों को संदेश देते हुए कहा कि पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती, जब मन तैयार हो तो पढ़ाई पूरी करनी चाहिए और शिक्षा के माध्यम से जीवन को आगे बढ़ना चाहिए.

अभिनव त्रिपाठी Mon, 15 Jul 2024-2:04 pm,
1/7

खंडवा विधायक कंचन तनवे ने  जिस कॉलेज का फीता काटा दोपहर बाद उसी कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची. विधायक ने इस दौरान बच्चों के साथ परीक्षा दी. 

2/7

नीलकंठ स्नातकोत्तर कॉलेज को प्रधानमंत्री कॉलेज आफ एक्सीलेंस में अपग्रेड किया गया, गृहमंत्री अमित शाह ने इंदौर में आयोजित मुख्य समारोह में मध्य प्रदेश के 55 कॉलेजो को प्रधानमंत्री कॉलेज आफ एक्सीलेंस में  अपग्रेड किया.

3/7

खंडवा में नीलकंठ स्नातकोत्तर महाविद्यालय अब प्रधानमंत्री कॉलेज ऑफ़ एक्सीलेंस हो गया, खंडवा में विधायक कंचन तनवे, महापौर अमृता यादव और जिला पंचायत की अध्यक्ष पिंकी वानखेड़े ने फीता काटकर इस कॉलेज  का शुभारंभ किया. 

4/7

फीता काटने के थोड़ी ही देर बाद खंडवा की विधायक कंचन तनवे इसी कॉलेज में परीक्षा देने पहुंची. बता दें कि विधायक कंचन तनवे डिस्टेंस एजुकेशन के तहत चित्रकूट विश्वविद्यालय से बैचलर ऑफ सोशल वर्क BSW की पढ़ाई कर रही है.

5/7

यह उनका आखिरी साल है, उनकी परीक्षा चल रही है,  विधायक ने कहा कि जब शादी हुई थी तब वह आठवीं पास थी, ससुराल में दसवीं और बारहवीं की पढ़ाई की.

6/7

जिला पंचायत की अध्यक्ष बनी तब BSW कोर्स में एडमिशन लिया था, अब विधायक हूं तो आखरी साल इसे पूरा करना है इसलिए परीक्षा देने आई थी.

7/7

उन्होंने कहा कि पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती इसलिए सभी लड़कियों से कहना चाहती हूं कि पढ़ाई पूरी करें और शिक्षा के माध्यम से जीवन को समृद्ध बनाएं. विधायक ने लड़कियों को संदेश देते हुए कहा कि पढ़ाई की कोई उम्र नहीं होती, जब मन तैयार हो तो पढ़ाई पूरी करनी चाहिए और शिक्षा के माध्यम से जीवन को आगे बढ़ना चाहिए. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link