दीपावली से पहले लेट नाइट उड़ान भर सकेंगे भोपालवासी; इस दिन से शुरू होगी पुणे के लिए हवाई यात्रा

Bhopal to Pune Flight: मध्य प्रदेश में हवाई यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है. बता दें कि अब राजधानी भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से दीपावली के पहले लेट नाइट भी हवाई यात्रा शुरू होने जा रही है. इस यात्रा के शुरू होने के बाद लोगों को यात्रा करने में काफी ज्यादा आसानी होगी. साथ ही साथ बता दें कि अब राजाभोज एयरपोर्ट 24 घंटे खुला रखने का भी निर्णय लिया गया है. अगर आप यहां से उड़ान भरते हैं तो आपके लिए ये खबर काफी ज्यादा जरूरी साबित हो सकती है.

अभिनव त्रिपाठी Fri, 09 Aug 2024-12:32 pm,
1/8

मध्य प्रदेश के निवासियों के लिए एक अच्छी खबर है, बता दें कि भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट से लेट नाइट भी हवाई यात्रा शुरू होने जा रही है. 

2/8

इसके अलावा यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए राजा भोज एयरपोर्ट को 24 घंटे खुला रखने का निर्णय भी लिया गया है.

3/8

लेट नाइट पहली फ्लाइट पुणे के लिए उड़ान भरेगी. इसके लिए इंडिगो विमान कंपनी ने  शेड्यूल भी जारी कर दिया है.

4/8

इंडिगो के द्वारा किए गए शेड्यूल से मुताबिक पुणे के लिए उड़ान एक अक्टूबर को रात 1.10 बजे ( दो अक्टूबर) को भोपाल पहुंचेगी.

5/8

मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि उड़ान भोपाल से रात 1.40 बजे पुणे के लिए टेकऑफ होगी, इंडिगो इस रूट पर 180 सीटों वाला बोइंग विमान प्रारंभ करेगी. 

6/8

भोपाल से पुणे तक लंबे समय से डायरेक्ट उड़ान शुरू करने की जरूरत महसूस की जा रही थी, इंडिगो विमान कंपनी ने पुणे रूट के लिए स्लाट लेने के साथ ही इसका शेड्यूल भी जारी कर लिया है.

7/8

जानकारी के अनुसार एयर इंडिया ने करीब दो साल पहले डायरेक्ट उड़ान बंद कर दी थी, 24 घंटे उड़ान संचालन के साथ ही एयरलाइंस कंपनियों को विमानों की नाइट पार्किंग के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा. 

8/8

इस फैसले से एयर कनेक्टिविटी बढ़ेगी, एयरपोर्ट डायरेक्टर रामजी अवस्थी के अनुसार इस साल के अंत तक कई नई उड़ानें प्रारंभ हो सकती हैं. हवाई यात्रियों की संख्या को देखते हुए ये फैसला लिया जा सकता है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link