Netaji ka Chatbox: कमलनाथ ने कही `स्वर्णिम भारत` बनाने की बात तो सोशल मीडिया पर यूजर्स के रिएक्शन की आई बाढ़

Netaji ka Chatbox: पूर्व MP PCC चीफ कमलनाथ ने पोस्ट के जरिए कांग्रेस के एकमात्र ध्येय और `स्वर्णिम भारत` बनाने की बात कही है. उनकी इस पोस्ट पर यूजर्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है. नेता जी के चैटबॉक्स में पढ़िए यूजर्स के क्या रिएक्शन आए-

रुचि तिवारी Sat, 10 Feb 2024-3:19 pm,
1/8

Netaji ka Chatbox: मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष कमलनाथ की एक पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर रिएक्ट किया. कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर स्वर्णिम भारत' बनाने की बात कही है.  जानिए उनकी पोस्ट पर लोगों के कैसे-कैसे रिएक्शन आए- 

 

2/8

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पूर्व PCC चीफ कमलनाथ ने पोस्ट किया- कांग्रेस की विचारधारा सत्य, धर्म और न्याय की विचारधारा है। देश के सभी धर्म, जाति, क्षेत्र, भाषा और विचार के लिए कांग्रेस की विचारधारा में समान स्थान और सम्मान है. कांग्रेस पार्टी के 138 वर्ष के इतिहास में ज्यादातर समय संघर्ष और सेवा में गुजरा है. आजादी की लड़ाई के आंदोलन में तानाशाही से संघर्ष में कांग्रेस के नेताओं में देश सेवा की होड़ लगी रही. आजादी के पश्चात राष्ट्र निर्माण ही कांग्रेस का एकमात्र ध्येय है.  आज जब देश में विपक्ष को कमजोर करने की कोशिश हो रही है और लोकतंत्र पर हमले हो रहे हैं तब भी कांग्रेस पार्टी और उसकी विचारधारा ही तानाशाही का मुकाबला करेगी और देश को दुनिया का सबसे सुंदर और मजबूत लोकतंत्र बनाएगी. हम गांधी जी, नेहरू जी और अंबेडकर जी के रास्ते पर चलकर स्वर्णिम भारत बनाएंगे. 

 

3/8

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया- कांग्रेस ने आपको बहुत कुछ दिया. अब आपकी बारी है कांग्रेस को देने की. मैदान में उतर जाइए कांग्रेस को 29 में से 15 सीट निकालकर दीजिए!!

 

4/8

एक और यूजर ने कमेंट किया- विपक्ष को एक और गांधी मिलने वाला है, जो देश के हर तबके के नागरिक से मिलने और समझने में व्यस्त है अभी.

 

5/8

अन्य यूजर ने कमेंट किया- संघर्ष का नाम ही कांग्रेस है, सत्य का नाम भी कांग्रेस. 

 

6/8

एक और यूजर ने मांग करते हुए लिखा- सर यदि आप सिवनी-बालाघाट से लोकसभा का चुनाव लड़ते हैं तो जरूर हम एक लोकसभा सीट बढ़ा सकते हैं मध्य प्रदेश में. छिंदवाड़ा से बिल्कुल आप नकुलनाथ जी को लड़ाएं पर आपको सिवनी-बालाघाट लोकसभा से जीत के लिए लोकसभा में आना चाहिए.

 

7/8

एक यूजर ने कमलनाथ को टैग करते लिए हुए लिखा- कमलनाथ जी वर्तमान राजनीति में अक्सर ऐसा देखा है की जो ज्यादा विचारधारा और पार्टी की बातें मीडिया में करता है वही कुछ समय बाद पार्टी बदल देता है !

 

8/8

अन्य यूजर ने लिखा- कांग्रेस देश के लिए नहीं बल्कि परिवार के लिए लड़ी. घोर परिवारवाद और भ्रष्टाचार की नीति पर चलकर देश को लूटने का काम किया आज देश समझ चुका है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link