PM Modi की पत्नी जसोदाबेन ने किए बाबा महाकाल के दर्शन, तस्वीरें हुई वायरल

Ujjain News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन अपने परिजनों के साथ रविवार को महाकाल बाबा के दर्शन करने उज्जैन पहुंची. इस दौरान वो बाबा महाकाल की आरती में भी शामिल हुई जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रंजना कहार Mon, 05 Jun 2023-3:49 pm,
1/7

राहुल राठौड़/उज्जैन: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने परिजनों के साथ बाबा महाकाल के दर्शन किए जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. बता दें कि जसोदाबेन रविवार सुबह बाबा महाकाल के दर्शन को पहुँची थीं.

 

2/7

विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल का धाम लाखों-करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का खास केंद्र है. विश्व भर से हर रोज बड़ी संख्या में दर्शनार्थी बाबा के दर्शन को मनोकामनाएं लिए व मनोकामनाएं पूर्ण होने पर पहुंचते हैं, जिसमें आम के साथ खास भी शामिल होते हैं. 

 

3/7

बीते दिन रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन परिजनों के साथ बाबा महाकाल के दर्शन को पहुँची और गर्भ गृह से भगवान का जलाभिषेक कर आशीर्वाद लिया. तस्वीरें अब अगले दिन सोशल मीडिया पर वायरल हुई है. वायरल हुई तस्वीरों में जसोदाबेन बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेते नजर आ रही हैं.

 

4/7

तस्वीरों में जशोदाबेन और उनके परिजन बाबा के साथ फोटो खिचवा रहे हैं. जशोदाबेन बाबा के दर्शन के बाद काफी खुश नजर आ रही हैं. चेहरे पर उनकी खुशी साफ नजर आ रही हैं.

 

5/7

गौरतलब है कि इससे पहले भी जसोदाबेन कई बार बाबा महाकाल के दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचीं थीं. उस दौरान भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं.

 

6/7

मोदी से अलग होने के बाद जशोदाबेन ने अपनी पढाई पूरी की और सरकारी स्कूल में टीचर की नौकरी से 2009-10 में सेवानिवृत हुई. अब वे अपना सारा वक़्त भगवान के दर्शन में बिताती हैं.

 

7/7

बता दें कि जब जशोदाबेन जब 15 साल की थीं तब उनकी शादी मोदी जी से हुई थी. शादी के समय नरेंद्र मोदी की उम्र 17 साल थी. गुजरात के उंझा के ब्रह्मवाड़ा गांव में उनका विवाह हुआ था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link