PM Modi Dwarka: द्वारका देखने के लिए PM मोदी ने समुद्र में लगाई डुबकी, शेयर की तस्वीरें...

PM Modi Dwarka: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के द्वारका में समुद्र के गहरे पानी के अंदर गए और वहां जाकर प्रार्थना की जहां द्वारका नगरी जलमग्न है. पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, `पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था. देखिए Photos

शिखर नेगी Sun, 25 Feb 2024-2:58 pm,
1/8

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर पहु्ंचे हैं. ऐसे में आज का दिन पीएम मोदी के लिए कई मायनों में खास रहा.

2/8

पीएम मोदी ने रविवार को द्वारिका के पास अरब सागर में स्कूबा डाइविंग की.

3/8

इस दौरान पीएम मोदी द्वारिकाधीश के दर्शन के बाद नौसेना के जवानों के साथ स्कूबा डाइविंग करने पहुंचे. वह गोमती घाट पर स्थित सुदामा सेतु पारकर पंचकुई बीच इलाके में पहुंचे थे. 

4/8

पीएम मोदी वहां से करीब 2 नॉटिकल मील दूर समुद्र में स्कूबा डाइविंग के लिए गए.

5/8

पीएम मोदी ने अपनी स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'पानी में डूबी द्वारिका नगरी में प्रार्थना करना बहुत ही दिव्य अनुभव था. 

6/8

गौरतलब है कि  प्रधानमंत्री मोदी ने इससे पहले इस साल की शुरुआत में 5 जनवरी को लक्षद्वीप में भी समुद्र में डुबकी लगाई थी. 

7/8

पीएम मोदी ने आज बेयट द्वारका मंदिर में पूजा अर्चना के साथ दिन की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने ओखा को बेयट द्वारका द्वीप से जोड़ने वाले सुदर्शन सेतु का अनावरण किया.

8/8

सुदर्शन सेतु पुल में सनातन धर्म की झलक दिखाई देती है, जिसके दोनों ओर श्रीमद्भगवद गीता के श्लोकों और भगवान कृष्ण की छवियों से सुसज्जित एक पैदलपथ है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link