Shama Sikander Birthday: 10 मौके जब शमा सिकंदर ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी,फैंस हुए घायल!

Shama Sikander Birthday Today: बॉलीवुड एक्ट्रेस शमा सिकंदर का आज जन्मदिन है. शर्मा ने कई शो में एक्ट किया है और साथ ही सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी पॉपुलैरिटी है.

Thu, 04 Aug 2022-1:34 pm,
1/10

राजस्थान में हुआ था जन्म

शमा सिकंदर का जन्म 4 अगस्त 1981 को मकराना,राजस्थान में हुआ था. उनके पिता गुलशन एक मार्बल सप्लायर थे और मां सिकंदर गेसावत एक हाउसवाइफ.

2/10

मेरी लाइफ है टीवी सीरीज से मिली पहचान

उन्हें ये मेरी लाइफ है (2003-2005) टीवी सीरीज में मैन लीड के लिए पहचान मिली थी.

 

3/10

9 साल की उम्र में परिवार हो गया था मुंबई में शिफ्ट

9 साल की उम्र में उनका परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया था. जहां वह अपने छोटे भाई-बहनों, खालिद, रिज़वान सिकंदर और सलमा के साथ रहती थीं.

4/10

कई बार घर में नहीं होता था खाने के लिए खाना

सिकंदर ने अपने इंटरव्यूज में कहा है कि मुंबई में उनके शुरुआती साल बेहद कठिन थे. कई बार घर में खाने के लिए खाना नहीं होता था.

 

5/10

वेब शो से मिला फेम

उन्हें वेब शो जैसे सेक्सोहॉलिक और मिनी-सीरीज़ माया: स्लेव ऑफ़ हर डिज़ायर्स से इंटरनेट पर बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी.

 

6/10

शमा सिकंदर की नेटवर्थ

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शमा सिकंदर की नेटवर्थ 20-50 लाख रुपये है. वही उनकी सैलरी यानी एक शो के लिए वो 1 से 5 लाख रुपये लेती हैं. हालांकि Zee Media इस बात की पुष्टि नहीं करता है.

 

7/10

जेम्स मिलिरॉन से की शादी

शमा सिकंदर की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने हाल ही में मार्च महीने में जेम्स मिलिरॉन (James Milliron) से शादी की है. 

8/10

इंस्टाग्राम पर 2.8 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस और इंटरनेट सेलेब्रिटी शमा सिकंदर अक्सर अपने हॉट लुक्‍स को लेकर चर्चा में रहती हैं. शमा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर वो सोशल प्लेटफॉर्म्स पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. इसलिए इंस्टाग्राम पर उनके 2.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

9/10

इन फिल्मों और वेबसीरीज में किया एक्ट

शमा सिकंदर ने प्रेम अगन, मन, अंश: द डेडली पार्ट, बस्ती, धूम-धड़ाका, कॉन्ट्रैक्ट, सेक्सहॉलिक और बाईपास रोड जैसी फिल्मों और वेबसीरीज में अभिनय किया है. 

10/10

कई टीवी सीरियल में भी किया काम

उन्होंने ये मेरी लाइफ है,बाटलीवाला हाउस नंबर 43, सी.आई.डी., जोड़ी कमाल की, पॉपकॉर्न न्यूज़ जैसे कई टीवी सीरियल में काम किया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link