Shivraj Meet JP Nadda: जरा गौर से देखिए... ये मुस्कान बहुत कुछ कहती है...

Shivraj Meet JP Nadda: मध्य प्रदेश के पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसके बाद चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. इस तस्वीर में दोनों के चेहरे काफी कुछ बयां कर रहे हैं. वहीं, कोई कह रहा है कि शिवराज की अगली जिम्मेदारी तय हो गई है तो कोई उनके केंद्र में मंत्रालय तय होने का दावा कर रहा है. देखिए सभी तस्वीरें-

रुचि तिवारी Tue, 19 Dec 2023-2:11 pm,
1/7

Shivraj Singh Chouhan: हाई कमान से बुलावा आने के बाद मंगलवार को पूर्व CM शिवराज ने दिल्ली में BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की. नड्डा के आवास पर हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. देखिए सभी तस्वीरें- 

 

2/7

ये मुस्कान बहुत कुछ कहती है- MP विधानसभा चुनाव 2023 का रिजल्ट घोषित होने के बाद पहली बार शिवराज सिंह चौहान दिल्ली पहुंचे. उनकी ये मुस्कुराती हुई तस्वीर बहुत कुछ बयां कर रही है. हालांकि, इसे सौजन्य भेंट कहा जा रहा है.

 

3/7

इस मुलाकात के बाद शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- आज नई दिल्ली में BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा जी से भेंट की. इस दौरान राष्ट्र उत्थान, लोक कल्याण एवं जनसेवा के विषय में चर्चा हुई. 'सेवा ही संकल्प है' के ध्येय के लिए भाजपा के हम समस्त कार्यकर्ता समर्पित हैं. 

4/7

इस मुलाकात के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शॉल से BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को सम्मानित किया. इस मुलाकात के सियासी चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है. सूत्रों के मुताबिक शिवराज की नई जिम्मेदारी तय हो गई है. 

 

5/7

शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को मध्य प्रदेश विधानसभा में विधायक पद की शपथ ली. विधानसभा चुनाव 2023 में शिवराज ने सीहोर जिले की बुधनी विधानभा सीट पर जीत हासिल की. 

 

6/7

बुधनी विधायक शिवराज सिंह ने विधानसभा अध्यक्ष गोपाल भार्गव से की मुलाकात. सोशल मीडिया पर सामने आई उनकी इस मुलाकात की तस्वीर. 

 

7/7

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने CM मोहन यादव, डिप्टी CM जगदीश देवड़ा और राजेंद्र शुक्ला से भी मुलाकात की. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link