जानिए Akshay Kumar की फिल्म Raksha Bandhan में 4 बहनों की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेसेस के बारे में खास बातें

4 Sisters of Raksha Bandhan Movie: रक्षा बंधन की 4 बहनों के बारे में 4 बातें जो आपको जाननी चाहिए. फिल्म में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर के अलावा चार और एक्टर्स ने कहानी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. तो चलिए आज हम आपको `रक्षा बंधन` की 4 बहनों से इंट्रोडूस करवाते हैं.

Tue, 26 Jul 2022-6:19 pm,
1/6

11 अगस्त को होगी रिलीज

अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'रक्षा बंधन' 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. खास बात ये कि ये फिल्म उसी दिन रिलीज हो रही है. जिस पर इसका टाइटल है. 

2/6

फिल्म में इन एक्टर ने किया काम

बता दें कि 'रक्षा बंधन' फिल्म का डायरेक्शन आनंद एल राय ने किया है. फिल्म में 4 बहनें अपनी एक्टिंग टैलेंट से फैंस के दिलों पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. आनंद एल राय द्वारा डायरेक्टेड और ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के एसोसिएशन से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा ये फिल्म प्रोडूसड है. फिल्म को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है. रक्षाबंधन का म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं. फिल्म में भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत, सहजमिन कौर और साहिल मेहता ने एक्ट किया है. 

 

3/6

सादिया खतीब (Sadia Khateeb)

2020 की फिल्म 'शिकारा' से डेब्यू करने वाली सादिया खतीब कहती हैं, "लोग मेरे बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानते हैं, जैसे की मैं गा सकती हूं, मैं डांस कर सकती हूं, मैं पेंट कर सकती हूं, मैं काफी अच्छी कुक हूं और मैं घोड़ों की सवारी कर सकती हूं."

4/6

स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikkanth)

'चेरी बॉम्ब' यूट्यूब चैनल फेम स्मृति श्रीकांत ने फिल्म में 4 बहनों में से एक की भूमिका निभाई है. वह कहती हैं, 'मैं एक फ्रीस्टाइल डांसर हूं. मैं जब भी डांस करती हूं तो मुझे अच्छा लगता है. इसके अलावा मैं एक अच्छी गायक हूं, प्रोफेशनल नहीं बल्कि फाइन हूं और मैंने हाल ही में जिम्नास्टिक करना शुरू किया है. ताकि मैं कुछ बेसिक जैसे बैक वॉकओवर और किप-अप कर सकूं.”

5/6

दीपिका खन्ना (Deepika Khanna)

दीपिका खन्ना जिन्होंने 2018 में अपने डेब्यू के बाद से कई वेब सीरीज और टीवी शो में अभिनय किया है. वे कहती हैं, “मुझे पेंट करना पसंद है. प्रोफेशनल रूप से नहीं, लेकिन मुझे पेंटिंग करना पसंद है. जब मैं रिलैक्स करना चाहती हूं या डिप्रेस्ड होती हूं तो मैं यह करती हूं. 

 

6/6

सहजमीन कौर (Sahajmeen Kaur)

रक्षा बंधन से डेब्यू करने वाली सहजमीन कौर कहती हैं, ''आप कोई भी गाना बजाएं और मैं उसका हुक स्टेप कर सकती हूं. मैं पहले 30 सेकंड में गाने की धुन से भी अनुमान लगा सकती हूं और मैं इसे अच्छा गा सकती हूं. मेरा सबसे सिक्रेट हिडन टैलेंट ये है कि मैं मिमिक और कविता लेखन भी कर सकती हूं."

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link