गर्मी में मौनी रॉय ने उठाया बरसात का लुत्फ़, कातिलाना हैं एक-एक पोज

एक्ट्रेस मौनी रॉय आज ना सिर्फ़ टीवी इंडस्ट्री में बल्कि बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बना चुकी हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ - साथ अपने बोल्ड और ग्लैमरस लुक को लेकर अक्सर फैंस के बीच सुर्खियों में छाई रहती है. इतना ही नहीं वो अपने फैशन स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. लड़कियां भी मौनी रॉय के फैशन स्टाइल स्टेटमेंट को काफी फॉलो करती हैं. बता दें कि मौनी रॉय सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और अपनी एक से एक तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद रहे हैं. चलिए एक नज़र डालते हैं इन तस्वीरों पर..

Sat, 02 Jul 2022-3:29 am,
1/6

मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर ये लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिस पर फैंस काफी प्यार लुटा रहे हैं .आप इस वायरल तस्वीरों में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ब्राउन कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं.

 

2/6

गर्मी के इस मौसम में मौनी रॉय बरसात का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही हैं. अपने इस क्लासी ब्राउन कलर के आउटफिट में पोज देती हुई काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

 

3/6

मौनी रॉय की ओवरऑल लुक की बात करें तो उन्होंने स्लीवलेस टॉप के साथ स्कर्ट पहना हुआ है,जिसमें काफी छोटे-छोटे प्लेट्स बने हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

4/6

बारिश में भीगते हुए मौनी रॉय एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं.

 

5/6

एक्ट्रेस की मेकअप की बात करें तो मौनी ने काफी नेचुरल मेकअप किया हुआ है. उन्होंने आईलाइनर और न्यूड लिपस्टिक के साथ अपने लुक को पूरा किया है.

 

6/6

एक्ट्रेस का हेयर स्टाइल भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सिंपल सी चोटी में मौनी ने अपनी सादगी से फैंस का एक बार फिर से दिल जीत लिया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link