Madhya Pradesh News: टीकमगढ़ के मामौन दरवाजा में वन विभाग दफ्तर के सामने स्थित दुर्गा पंडाल के पास मांस के टुकड़े मिलने से तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी. लोगों ने घटना को लेकर आक्रोश जताया था और कार्रवाई की मांग की थी. वहीं हिंदू संगठनों ने आक्रोश जताते हुए पुलिस और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की थी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दंपति को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी कबाड़ बीनने का काम करते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घुमक्कड़ जाति के हैं गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार दंपति घुमक्कड़ जाति के लोग है, जो पिछले कुछ दिनों से शहर के बाहर डेरा जमाकर रह रहे थे. दोनों शहर में स्थित मांस की दुकानों से कचरे के रूप में बचे मुर्गो के मांस के टुकड़े और पंख बाइक पर बांधकर ले जा रहे थे, इसी दौरान चानक सडक पर गड्ढों के उपर से गुजरने पर जर्क लगने से बोरी सड़क पर गिर गई. बोरी गिरने पर दंपति ने ध्यान नहीं दिया और आगे चले गए. 


पुलिस ने क्या कहा 
वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि मामले में पकड़े गए दंपति ने यह सब जानबूझकर नहीं किया है. वह मांस के टुकड़े और मुर्गे के पंख बोरी में भरकर अपने डेरे पर ले जार रहे थे. अचानक बोरी सड़क पर गिर गई और मामले ने तूल पकड़ लिया. फिलहाल दोनों को कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया है. 


क्या था पूरा मामला
मंगलवार की रात दुर्गा पंडाल के पास एक बोरी मिली थी, जिसमें मांस के टुकड़े थे. पंडाल के पास मांस के टुकड़े मिलने पर इलाके में तनाव की स्थिति हो गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बोरी को जब्त कर जांच के लिए भेजा था और मामले की जांच शुरू की थी.