Tikamgarh news- नवरात्रि के मौके पर टीकमगढ़ में धार्मिक सौहार्द को बिगाड़ने की कोशिश की गई. टीकमगढ़ शहर के मामौन दरवाजा में वन विभाग दफ्तर के सामने स्थित दुर्गा पंडाल सजाया गया है,  मंगलवार शाम 7 बजे का है जहां एक दुर्गा पंडाल के पास सड़क किनारे एक बोरी दिखाई दी. बोरी में मांस के टुकड़े मिले, बोरी को देखकर कुछ ही देर में वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. नवदुर्गा समिति के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. लेकिन इसी बीच कुछ हिंदूवादी संगठनों के लोगों ने जिला प्रशासन और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी. हिंदू संगठनों ने मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने जब्त किया मांस 
सूचना पर पहुंची पुलिस ने नारेबाजी कर रहे हिंदू संगठनों के लोगों को समझाइश दी. बाद में कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया गया. वहीं पुलिस ने मांस के टुकड़ों को जब्त कर जांच के लिए भेजा. इसके बाद नगर पालिका से सफाई कर्मचारियों को बुलाकर सड़क को पानी से धुलवाकर साफ कराया.  


जांच के दौरान मिला सीसीटीवी
 पुलिस को जांच के दौरान एक सीसीटीवी वीडियो मिला है. वीडियो में एक स्कूटी के साइड स्टैंड में फंसी यह मांस की बोरी सड़क पर घसीटती हुई दिखाई दे रही है.हीं पुलिस का कहना है की सीसीटीवी वीडियो की जांच से जल्द ही पूरी घटना की सच्चाई उजागर हो जाएगी. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 


हिंदू संगठनों की चेतावनी
हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा कि शाम ढलते ही पंडाल के सामने मांस के टुकड़े कैसे फेंक दिए गए. पुलिस और प्रशासन क्या कर रहा था. अगर मामले का जल्द से जल्द खुलासा नहीं होता तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे.