राहुल राठौड़/ उज्जैन: मध्‍य प्रदेश में उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र से सांसद अनिल फ़िरोजिया बुधवार को परिवार संग दिल्ली में पीएम मोदी से मिले. परिवार की तस्वीर उस वक्त खूबसूरत हो गई जब पीएम मोदी ने सांसद फ़िरोजिया की 5 वर्षीय बिटिया आहना फ़िरोजिया को पास बुलाया, प्यार किया और चॉकलेट के साथ आशीर्वाद भी दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम मोदी ने आहना से पूछा ये सवाल  
दोनों के बीच 5 से 10 मिनट खूब बातें हुईंं. पीएम मोदी ने आहना से पूछा क‍ि आप मुझे जानती हैं तो आहना ने बड़े प्यार से जवाब दिया और कहा क‍ि हां, आप पापा के साथ लोकसभा में काम करते हैंं. मैं आपको टीवी पर देखती हूं. आहना की बात सुन पीएम मोदी खूब हंसे और उसको चॉकलेट देकर आशीर्वाद भी दिया. 
 
खास पल को सबके साथ क‍िया साझा 
बिटिया आहना ने पीएम से बात कर अपने उस खास पल को सबके साथ साझा किया. कहा कि मेरा नाम आहना फ़िरोजिया है. मैं 5 साल की हूं. पीएम मोदी से आज मैं मिली और उन्होंने मुझसे पूछा कि आप मुझे जानती हैं तो मैंने कहा हां, आप लोकसभा में पापा के साथ काम करते हैं. पीएम मोदी को मैं रोज टीवी पर देखती हूं. आज उनसे मिली. पापा को कहती थी उनसे मिलना है. आज पापा ने मिलवाया और उन्होंने मुझे चॉकलेट भी दी.


 



आज का दिन अविस्मरणीय


सांसद अनिल फ़िरोजीया ने ट्वीट कर दी जानकरी देते हुए ल‍िखा क‍ि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री, परम आदरणीय नरेंद्र मोदी जी से आज सपरिवार मिलने का सौभाग्य मिला. उनका आशीर्वाद और जनता की नि:स्वार्थ सेवा का मंत्र प्राप्त हुआ. मैं सौभाग्यशाली हूं कि ऐसे कर्मठ, ईमानदार, नि:स्वार्थ,त्यागी व देश के लिए अपना संपूर्ण जीवन समर्पित कर देने वाले प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के सानिध्य में मुझे भी जनता की सेवा का अवसर मिला है. आज मेरी दोनों बालिकाएं छोटी बालिका अहाना और बड़ी बालिका प्रियांशी आदरणीय प्रधानमंत्री जी से प्रत्यक्ष मिल कर और उनका स्नेह पाकर बहुत आनंदित और अभि‍भूत हैं. 


जनपद पंचायत के नतीजों को लेकर शिवराज और वीडी शर्मा बोले- म‍िली है ऐत‍िहास‍िक जीत