Snake in girl ear: सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म पर एक से बढ़कर एक वीड‍ियो वायरल होते रहते हैं. कुछ मजे के ल‍िए होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं ज‍िनपर एकदम से व‍िश्‍वास ही नहीं होता क‍ि वाकई में ये सच है या फ‍िर कोई कलाकारी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा वीड‍ियो 
सोशल मीड‍िया पर ऐसा ही एक वीड‍ियो बहुत जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है ज‍िसमें एक लड़की दर्द से कराह रही है और उसके कान में सांप घुसा हुआ है. उस सांप को एक डॉक्‍टर च‍िमटी की मदद से न‍िकालने की कोश‍िश कर रहा है तो सांप मुंह फाड़ रहा है. 


कान में से धीरे-धीरे सांप को बाहर निकालने की कोशिश
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉक्टर लड़की को बैठाकर उसके कान में से धीरे-धीरे सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. इस दौरान डॉक्टर अपने हाथ में ग्लव्स पहने हुए है और छोटी सी चिमटी से सांप को बाहर निकालने के लिए हर संभव कोशिश कर रहा है. वीडियो में लड़की के कान में पीले रंग का यह सांप मुंह फाड़े दिखाई पड़ रहा है.  हालांकि, यह वीडियो कहां का है, इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 



यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट
इसे लेकर यूजर्स भी कई तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने ल‍िखा, "ये कैसे हुआ, समझ नहीं आ रहा" तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट क‍िया, "सांप कान में घुसा, वह भी बैक ग‍ियर में...हेंहेंहे. बहरहाल, चाहे इस वायरल वीड‍ियो का सच जो भी, वीड‍ियो तो सोशल मीड‍िया पर धमाल मचाए हुए है. इस क्‍ल‍िप का कई लोगों ने अपने यूट्यूब प्‍लेटफार्म पर यूज क‍िया है ज‍िनपर लोग मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. कुछ वीड‍ियो के व्‍यूज तो तीन लाख के करीब तक चले गए हैं. क‍िसी ने इसे रोचक तरीके से समझाया तो लोगों ने उसे ट्रोल भी कर द‍िया. 


Gwalior News: फ‍िज‍िकल कॉलेज के अस‍िस्‍टेंट प्रोफेसर ने लगाई फांसी, रहस्‍यमय है मौत