राजू प्रसाद/ इंदौर: मध्‍यप्रदेश के इंदौर शहर से खौफनाक वारदात सामने आई है. इंदौर के रीगल चौराहे स्थित पुलिस कंट्रोल रूम में थाना प्रभारी हकमसिंह पवार ने कंट्रोल रूम में पदस्थ महिला अधिकारी रंजना को गोली मार दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महि‍ला अध‍िकारी को गोली मारने के बाद थाना प्रभारी यहीं नहीं रुके. थाना प्रभारी ने खुद को भी गोली मारकर सुसाइड कर ल‍िया. इस घटना की सूचना जैसे ही आला अफसरों को म‍िली तो वह मौके पर पहुंचे. एडिशनल कमिश्नर और क्राइम ब्रांच डीसीबी नैमिष अग्रवाल ने घायल को एम वाई हॉस्पिटल पहुंचाया. 


टीआई ने खुद को भी मार ली गोली
बताया जा रहा है क‍ि टीआई का नाम हकमसिंह पवार है जो पहले इंदौर में ही खुड़ैल थाना प्रभारी थे. अभी हाल ही में उनका ट्रांसफर भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में हुआ था. वो 3 दिन की छुट्टी लेकर इंदौर गए थे. टीआई हाकम सिंह महिला अफसर से मिलने पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचे थे. इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में उन्होंने मह‍िला अफसर को गोली मारने के बाद खुद को गोली मार ली. 


पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, घटना में महिला एसआई घायल हो गई है जिसे निजी अस्पताल ले जाया गया है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच में जुट गए हैं और इस खूनी वारदात की तह तक जाने की कोश‍िश कर रहे हैं.