Pravin Togadia: सीहोर। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया इन दिनों लगातार कई बयान दे रहे हैं. सीरोप के कार्यक्रमों में पहुंचे तोगड़िया ने हिंदुओं को चेताया है कि एक दिन उन्हें एक दिन घर से निकाल दिए जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने राजनीति के हिंदूकरण, हनुमान चालीसा पाठ केंद्र (Hanuman Chalisa Paath Kendra) के साथ ही कर्नाटक चुनाव और परिणाम पर बात रखी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देश में शुरू होंगे हनुमान चालीसा पाठ केंद्र
अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण तोगड़िया कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने सीहोर पहुंचे. इस दौरान प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि हम देश मे एक लाख हनुमान चालीसा पाठ केंद्र (Hanuman Chalisa Paath Kendra) शुरू करने की योजना पर कार्य कर रहे हैं. इनके माध्यम से हम 2 करोड़ हिंदू परिवारों को आपस मे जोडना चाहते हैं.


ये भी पढ़ें: कुशवाहा समाज को साधने के लिए CM शिवराज ने की कई घोषणाएं! जानिए क्यों अहम है यह वर्ग


 


कर्नाटक चुनाव में भाजपा की हार पर प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि अब देश की राजनीति का हिंदूकरण हो गया है. ममता बनर्जी चंडी पाठ, अखिलेश यादव हनुमान चालीसा, केजरीवाल नोटो पर गणेश और लक्ष्मी जी, भूपेश बघेल और शिवराज सिंह राम वन पथ के विकास को लेकर काम कर रहे हैं. ऐसे में जो दल हिंदुओं की बात करेगा वही जीतेगा.


हिंदुओं को उनके शहरों से भगाया जाएगा
हिंदू राष्ट्र की बात पर उन्होंने कहा कि देश के हर हिंदू को सुरक्षित होना चाहिए. कल हिंदुओं को कश्मीर से भगाया गया. आज मणिपुर से भगाया जा रहा है. आने वाले समय में आपको अपने शहर से भगाया जा सकता है. ऐसे में हमारा संकल्प है कि हिंदुओं को उनके देश में सुरक्षित वातावरण उपलब्ध हो और देश के हिंदुओं को सस्ती शिक्षा और रोजगार के अवसर के साथ किसानों को फसल का उचित मूल्य मिले.


भाजपा को दी वेकअप कॉल
कर्नाटक चुनावों के नतीजों पर प्रवीण तोगड़िया ने तंज कसा है. उन्होंने कहा 'भाजपा को कर्नाटक में बजरंग बली भी नहीं बचा पाए. उन्होंने कहा 'चुनाव के परिणाम आ रहे हैं. राम मंदिर बन रहा है. बजरंग बली का नाद गूंज रहा है. भाजपा जीत नहीं रही है. यह भाजपा के लिए वेकअप कॉल है. कर्नाटक में बजरंग बली भी भाजपा को नहीं बचा पाए. मंदिर भी नहीं बचा पाया. यह भाजपा के लिए खतरे की घंटी है'.


Sapna Choudhary ने ये क्या कर दिया? पहली बार दिखा ये रूप, Viral हुआ वीडियो