प्रमोद शर्मा/शहडोल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Priminister Narendra Modi) के एमपी दौरे को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बता दें कि पीएम मोदी 1 जुलाई को शहडोल आएंगे. इस बात की जानकारी सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर दी है. सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा- कल 27 जून को भारी बारिश की संभावना के कारण आदरणीय प्रधानमंत्री का लालपुर और पकरिया का कार्यक्रम स्थगित किया गया था. अब इस कार्यक्रम का आयोजन 1 जुलाई को दोपहर 3 बजे होगा, जबकि भोपाल का दौरा यथावत रहेगा. दरअसल, बारिश की वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल का शहडोल दौरा स्थगित कर दिया गया है. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारिश की वजह से 27 जून का दौरा रद्द किया गया 
बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी 27 जून (मंगलवार) को शहडोल आने वाले थे. लेकिन कुछ कारणों की वजह उनका दौरा रद्द करना पड़ा. पीएम मोदी के 27 जून के दौरे को कैंसिल करते हुए सीएम शिवराज ने बताया था कि, बारिश की संभावनाओं के कारण पीएम मोदी का लालपुर और शहडोल का कार्यक्रम स्थगित किया गया है. कल यानी 27 जून को हजारों की तादाद में लोग वहां जुटने वाले थे, लेकिन बारिश के कारण जनता को किसी तरह की कोई परेशानी हो यह पीएम नहीं चाहते. बारिश हुई तो लोगों को आने जाने बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए दौरा फिलहाल स्थगित किया जा रहा है. वहीं अब सीएम ने नई जानकारी दी है.


यह भी पढ़ें: MP News: 2 वंदे भारत को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी, देखिए पूरा शेड्यूल और टाइम


एमपी में 2 वंदे भारत को हरी झंडी दिखाएंगे PM मोदी
गौरतलब है कि 27 जून को भोपाल-इंदौर वन्दे भारत ट्रेन का उद्घाटन प्रधानमंत्री द्वारा भोपाल से किया जाएगा. ये ट्रेन भोपाल से सुबह चलकर दोपहर क़रीब 1 बजे इंदौर पहुंचेगी, जिसके स्वागत के लिए इंदौर रेलवे स्टेशन पर तैयारी अंतिम चरण में है. यहां वन्दे भारत ट्रेन के लिए शहर के गणमान्य लोगों को भी आमंत्रित किया गया है. साथ ही जनप्रतिनिधोयो को भी स्वागत के लिए बुलाया गया है. इसके अलावा रेलवे विभाग के आलाधिकारी भी मौजूद रहेंगे.