Mp Crime news: रीवा पुलिस (Rewa police) के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. आपको बता दें कि पुलिस ने गांजा का व्यापार करने वाले एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जिसके पास से 108 किलो ग्राम गांजा की खेप बरामद (108 kg ganja recovered) हुई है. बता दें कि इसकी कुल कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है. तस्कर ये खेप लेकर सतना (Satana) ले जा रहे थे लेकिन सूचना के बाद उन्हे रीवा की चोरहटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनभद्र से ले जाया जा रहा था गांजा
पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि गांजे की खेप यूपी के सोनभद्र जिले से सतना ले जा रहे थे. रीवा के रास्ते पर चोरहटा पुलिस ने उन्हे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि उन्हे सूचना मिली थी कि कुछ तस्कर गांजा कि सप्लाई करने जा रहें है जिसके बाद पुलिस टीम ने घेरा बंदी शुरू की और पुलिस के चंगुल में आरोपी आ गए. चेकिंग के दौरान पुलिस विभाग को कार डिग्गी में गांजे की खेप बरामद हुई थी.


यूपी एमपी से है तस्करों का संबंध
पुलिस के पूछताछ में पता चला है कि पकड़े गए तस्करों का ताल्लुक एमपी और यूपी राज्य से है. आपको बता दें कि गांजा तस्कर राम आशीष मौर्य उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले के पन्नूगंज का रहने वाला है. जबकि दूसरा आरोपी लक्ष्मी प्रसाद कुशवाहा सतना जिले के उचेहरा का रहने वाला है. पुलिस आरोपियों को पकड़ कर थाने ले कर गई है जहां पर इनसे पूछताछ की जा रही है. इनके गैंग में और कितने लोग शामिल है इसकी भी पूछताछ की जा रही है. गिरफ्तारी के बाद पुलिस विभाग का कहना है कि ये एक बड़ी कामयाबी है.


पुलिस अधीक्षक ने तारीफ
आरोपियों के पकड़ने के बाद रीवा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार लाल ने चोरहटा पुलिस की जमकर तारीफ की. अधीक्षक का कहना है कि पुलिस कर्मियों की सतर्कता और सजगता का ही नतीजा है कि इतनी बड़ी कामयाबी मिली है. आगे बोलते हुए उन्होने कहा कि रीवा पुलिस का रवैय्या सख्त है आपराधियों पर नकेल कसी जा रही है.