Karauli Road Accident: राजस्थान के करौली जिले के मंडरायल रोड पर डूंडापुरा के पास ट्रक और बोलेरो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. भिड़ंत में 9 श्रद्धालुओं की मौत हो गई, वहीं, चार श्रद्धालु घायल हो गए. बताया जा रहा है कि सभी लोग एमपी के श्योपुर से कैलादेवी दर्शन करने आए थे. कैलादेवी दर्शन कर वे वापस घर जा रहे थे. पुलिस ने सभी के शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

6 साल बाद फिर MP में बुराड़ी जैसा कांड, दिन और महीना भी वही, मौत का तरीका भी एक


कैलादेवी दर्शन कर लौट रहे थे सभी श्रद्धालु
मिली जानकारी के अनुसार, एमपी के श्योपुर निवासी बोलेरो से कैलादेवी दर्शन करने के लिए आए थे. कैलादेवी दर्शन कर वे वापस घर के लिए लौट रहे थे, तभी मंडरायल रोड पर डूंडापुरा के पास ट्रक और बोलेरो में आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया. भिड़ंत को देखकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने सभी लोगों को एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया. चार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि मृतकों में दो बच्चे और 6 महिलाएं शामिल हैं.


पुलिस जुटी जांच में
एसपी ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि सूचना मिली कि ट्रक और बोलेरो में डूंडापुरा के पास भिड़ंत हो गई है. भिड़ंत में 9 लोगों की मौत हो गई है. चार लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. प्रथम दृष्टया सभी लोग एमपी के श्योपुर निवासी बताए जा रहे हैं. पुलिस ने क्रेन की सहायता से बोलेरो को सड़क से हटवा दिया है. बोलेरो और ट्रक को कब्जे में ले लिया है. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर नीलाभ सक्सेना भी मौके पर पहुंच गए.


सीएम मोहन ने घटना पर जताया दुःख 
करौली में सड़क दुर्घटना पर सीएम मोहन ने दुःख जताया है. सीएम मोहन ने मृतकों के परिजनों 4-4 लाख आर्थिक सहायता देने का एलान किया. सीएम ने ट्वीट किया, "राजस्थान के करौली में बोलेरो और ट्रक की टक्कर में श्योपुर, मध्यप्रदेश की विजयपुर विधानसभा के नागरिकों की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है. मध्यप्रदेश शासन की ओर से मृतकों के परिजनों को 4-4 लाख की आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी. बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की पुण्य आत्मा को मोक्ष प्रदान करें. शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं. घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं. ।।ॐ शांति।।"



रिपोर्ट: करतार सिंह राजपूत (श्योपुर)