Political News: भोपाल। केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले शनिवार को भोपाल पहुंचे. यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के मीडिया सेंटर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान अठावले ने बिहार में आज के हालातों को लेकर लालू यादव RJD के साथ ही कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. मंत्री रामदास अठावले ने पीएम मोदी को मध्य प्रदेश में जीत के लिए क्रिडिट दिया. वो बोले- चुनाव में BJP को 163 सीट मिलीं इसमें PM मोदी का तो बड़ा योगदान था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहन यादव को लेकर प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया
मंत्री रामदास अठावले ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव और उसके बाद सरकार बनने पर भी बात की. उन्होंने सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री को लेकर भी अपनी बात कही. मध्य प्रदेश में ओबीसी नेता डॉ. मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा 'मोदी सरकार अबकी बार 400 पार' लोकसभा चुनाव 2024 के लिए ये हमारा नारा है. हम ये जीतकर लाएंगे और केंद्र में फिर मोदी जी की सरकार बनाएंगें.


कांग्रेस और राहुल गांधी को जमकर निशाने पर लिया
रामदास अठावले ने मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस और राहुल गांधी समेत उनकी यात्रा पर भी निशाना साधा और अपने चिर परिचित अंदाज में पीएम मोदी और कांग्रेस को लेतकर लाइन भी सुनाई. कांग्रेस का भ्रष्टाचार खत्म करने का काम प्रधानमंत्री ने किया है. कांग्रेस बन गई ज़ीरों इसलिए प्रधानमंत्री हीरो. भारत जोड़ने की बजाय कांग्रेस को जोड़ने क्व लिए राहुल गांधी यात्रा निकाले. भारत जोड़ने के लिए हम लोग हैं.


नीतीश कुमार और बिहार की सियासत पर क्या बोले
बिहार में हुए उथल-पुछल और गिरी सरकार को लेकर भी मंत्री रामदास अठावले ने अपनी राय रखी. उन्होंने लालू यादव को भी निशाने पर लिया. हमने पहले कहा था नीतीश जी RJD के पास मत जाओ वो आपको ठीक ठाक नही करेंगे. लेकिन, हमने लालू जी को ठीक ठाक कर दिया. नीतीश कुमार ने अच्छा फैसला लिया देर आये दुरुस्त आये. इंडिया अघाड़ी को नीतीश के आने से बड़ा झटका, मोदी का प्रधानमंत्री बनना अब पक्का.