प‍ियूष शुक्‍ला/पन्‍ना: पन्‍ना में पन्ना में गर्भवती महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है. आरोप है कि पड़ोसी ने ही दुष्कर्म क‍िया है. विरोध करने पर गर्भवती महिला से आरोपी ने मारपीट की. पुलिस ने मामला दर्ज करके अपराधी को गिरफ्तार कर ल‍िया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

35 वर्षीय गर्भवती महिला अपने घर में थी अकेली 
पन्ना जिले के अजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गुमानगंज में 35 वर्षीय गर्भवती महिला अपने घर में अकेली थी. पीड़िता का आरोप है कि तभी मौके का फायदा उठाकर पड़ोस में रहने वाले रामपाल ने मह‍िला से रेप किया और उसके साथ मारपीट की. 


पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत क‍िया मामला दर्ज 
जैसे ही घर के लोग को महिला ने अपनी आपबीती परिवार के लोगों को बताई तब परिवार के लोगों ने जाकर अजयगढ़ थाने में मामला दर्ज कराया. वहीं, पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है और जांच शुरू की है.


रेप का आरोपी ग‍िरफ्तार 
इस पूरे मामले में एएसपी आरती सिंह का कहना है कि महिला की शिकायत पर रेप की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और तथ्यों की जांच के लिए महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है.


पहले भी आ चुका है मामला   


जून में एमपी से ही रेप की एक सनसनीखेज खबर सामने आई थी. उज्‍जैन शहर के माधवनगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक हिंदू धर्म की युवती को मुस्लिम समुदाय के युवक द्वारा ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था जहां मुस्लिम समुदाय के शाहिल नामक युवक ने लड़की के नाम से सोशल मीडिया पर फेक आईडी बनाकर एक 19 वर्षीय लड़की से दोस्ती की. बाद में उसने बताया कि वह लड़का है और उसका नाम मोहित है. आरोपी शाकिब ने युवती से मिलने की बात कहकर दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया, जिसके बाद वीडियो वायरल करने की बात कहकर उससे 6 से 7 माह तक दुष्कर्म करता रहा. 


लूट और हत्‍या की कोश‍िश करने वाले लुटेरों की अजीब कहानी, सुधार गृह से न‍िकले तो बने क्र‍िम‍िनल