चंद्रशेखर सोलंकी/रतलाम: जिले के आलोट में बड़ा ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां से एक विवाहित महिला अपने 2 बच्चों को लेकर घर से कहीं चली गयी. परिजन महिला को तलाशने निकले तो नदी किनारे महिला की चप्पल मिलने पर पुलिस को सूचना दी. पुलिस व परिजन ने इस आशंका के चलते रेस्क्यू शुरू किया कि महिला बच्चो को लेकर नदी में डूब गयी है और 2 दिन तक रेस्क्यू चलता रहा. हालांकि बाद में पता चला मामला कुछ और ही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 2 दिन के रेस्क्यू के बाद अचानक जो हुआ उसके बाद सभी हैरान रह गये. क्योंकि जिस लापता महिला व बच्चों की तलाश के लिए रेस्क्यू नदी में चल रहा था. वहीं महिला 2 बच्चो और अपने प्रेमी के साथ 26 अगस्त को आलोट थाने जा धमकी. जिसे देखते ही सबके होश उड़ गए.


Gold Price Today: हफ्तेभर में सोना हुआ महंगा, खरीदारी से पहले चेक करें आज के भाव


सब कुछ ठीक चल रहा था
महिला से पूछताछ में उसने बताया कि उसका नाम विष्णुबाई है और उसकी शादी नारायणी गांव में हुई थी. पति के मुताबिक उनके बीच सब कुछ ठीक चल रहा था. वह परिवार में हंसी खुशी रह रही थी. 


राजस्थान में प्रेमी से की शादी
वहीं पत्नी ने आरोप लगाया की उसका पति उसे बहुत पीटता था. इसलिए वह बच्चों के साथ घर छोड़ कर चली गयी और राजस्थान निवासी उसके पुराने प्रेमी घनश्याम से शादी कर ली. महिला ने बताया कि घर से निकलने के बाद वह चाहती थी कि उसकी प्रेमी से शादी होने से पूर्व उसे कोई तलाश न कर सके. इसलिए उसने नदी के पास चप्पल छोड़ दी और लोगों को गुमराह किया. जिससे सभी को लगे कि वह नदी में डूब गई है.


रतलाम में गणेश चतुर्थी की तैयारी, बंगाल के कारीगर बना रहे बप्पा की सुंदर मूर्तियां


पुलिस ने नारी निकेतन भेजा
फिलहाल लापता महिला को नारी निकेतन भेजा गया है. महिला की काऊंसलिंग की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जाएगी.